अशोक भगत बने कपूरथला के वार्ड न.28 से 70 साल बाद जीतने वाले अकाली दल के पार्षद। स्टेट बैंक ऑफ पटियाला पैनशर्स क्लब कपूरथला ने किया सम्मानित

0
519

पंजाब रिफलैकशन कपूरथला ( नीतू कपूर ) की विशेष रिपोर्ट।

अशोक भगत ने रचा इतिहास। स्टेट बैंक ऑफ पटियाला पैनशर्स क्लब कपूरथला ने किया सम्मानित।

 

कपूरथला के वार्ड न. 28 से अशोक भगत ने अकाली दल से टिकिट मिलने के बाद अपनी मेहनत और भरोसे के दम पर 70 साल बाद इस वार्ड से जीतने वाले पहले अकाली दल के प्रतायशी बन गए है । आज स्टेट बैंक ऑफ पटियाला पैनशर्स क्लब कपूरथला ने उनके सन्मान मे एक विशेष समारोह का आयोजन किया ।

यह वर्णन योग्य है की अशोक भगत ने सारी उम्र स्टेट बैंक ऑफ पटियाला मे अपनी सेवा दी है और बतौर केशीयर बैंक से रिटाइर होने के बाद अपनी ज़िंदगी की नई पारी की शुरुआत की है ।

इस बात को सब मानते है की भगत जी ने सारी उम्र लोगो की सेवा मे गुज़ारी है और लोगो को किसी भी  काम के लिए मना नहीं किया  चाहे बैंक हो या बाहर हमेशा की हर काम के लिए हरेक के लिए दिन रात खड़े रहते है । आज के इस समारोह का आयोजन स्टेट बैंक ऑफ पटियाला पैनशर्स क्लब कपूरथला ने  किया क्लब के प्रधान श्री ओ पी डोडा ने समारोह की शुरुआत करते हुए सभी का स्वागत किया और बताय की श्री अशोक भगत उनके पैनशर्स क्लब के रिटायरमेंट के बाद से ही आजीवन मेम्बर है और उनको चुनाव में क्लब के तरफ से सम्पूर्ण योगदान दिया गया है । जालंधर से मुख्य रूप से आए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया स्टाफ असोशिएशन के रीजनल सेक्रेटरी विनय डोगरा ने अपने सम्बोधन में कहा की अशोक भगत जैसा इंसान मिलना आज के युग में ना मुमकिन जैसा है और उनको उनकी समाज सेवा के देखते हुए ही लोगो ने अपना नेता चुना है । आज के इस समारोह में विशेष मेहमान के रूप में आए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया कपूरथला के चीफ़ मैनेजर मंजीत महे ने अपने अभिभाषण में नवयुक्त पार्षद अशोक की तारीफ करते हुए कहाँ की अशोक भगत जी हर तरह से इस पार्षद के पद के लिए बिलकुल सही व्यक्ति है और लोगो को इनके आने से सारे सही काम करवाने में बहुत सहायता मिले गी।नवयुक्त पार्षद अशोक भगत जी ने अपने अभिभाषण में सबका धन्यवाद करते हुए कहाँ की जो लोगो ने उनपर विश्वास दिखा कर जिताया है वो उस बात का पूरा सन्मान करेगे और हर वक़्त सभी के लिए हाजिर रहगे ।

मंच का संचालन क्लब के केशिअर सुनील जसवाल द्वारा बहुत ही सुंदर तरीके से किया गया और आए हुए सभी सदस्यो का स्वागत किया ।अंत में सभा के पैटर्न मदन लाल शर्मा ने आए हुए सभी सदस्यो और पारिवारिक सदस्यो के धन्यवाद किया और अशोक भगत जी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की । आज के इस समारोह मे जालंधर से विशेष तोर पर आये स्टेट बैंक ऑफ इंडिया स्टाफ असोशिएशन के रीजनल सेक्रेटरी राजन बाबू ,जालंधर से आये ज़ोनल सेक्रेटरी सुनील कपूर  एवं क्लब के सेक्रेटरी एस डी नागपाल ने शिरकत की ।

LEAVE A REPLY