कमिश्नर ऑफ पुलिस जालन्धर ने उत्कृष्ट समाज सेवा के लिए दिए डी जी पी डिस्क अवार्ड

0
341

• कमिश्नर ऑफ पुलिस जालन्धर ने उत्कृष्ट समाज सेवा के लिए डी जी पी डिस्क अवार्ड दिए
• उन लोगों द्वारा प्राप्त किए गए पुरस्कार, जो लोगों की व्यक्तिगत मुद्रा के व्यक्तिगत मूल्य को प्राप्त करने के लिए चुने गए हैं
• पांच एसीपी, तीन इंस्पेक्टर, दो एएसआई, चार हेड कॉन्स्टेबल्स और तीन कांस्टेबल को मिला अवार्ड

जालंधर, 27 फरवरी (नीतू कपूर)

जालंधर आयुक्तालय पुलिस के 17 पुलिस अधिकारियों सहित पांच सहायक पुलिस आयुक्त, तीन इंस्पेक्टर, दो सहायक उप निरीक्षक, चार हेड कांस्टेबल और तीन कांस्टेबल, जी जिन्होंने कोविड 19 के मद्देनजर कर्फ्यू के दौरान फ्रंटलाइन पर काम किया, को महानिदेशक से सम्मानित किया गया है। पुलिस आयुक्त श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर द्वारा समाज के लिए पुलिस सेवा में इन को सन्मानित किया गया।

इन पुरस्कारों में सहायक पुलिस आयुक्त श्री बलविंदर इकबाल सिंह, श्री बिमल कांत, श्री ओम प्रकाश, श्री कंवलजीत सिंह और श्री हरसिमरत सिंह, निरीक्षक श्री राजेश कुमार, श्रीमती सिकंदिया देवी और श्री रविंदर कुमार, सहायक शामिल हैं। सब इंस्पेक्टर श्री गुरविंदर सिंह और मुलख राज, हेड कांस्टेबलों श्री जसवंत सिंह, श्री अशोक कुमार, श्री अतीन्द्र पाल सिंह और श्री सुखदीप सिंह के साथ कॉन्स्टेबल श्री अवतार सिंह, रिशु और बख्शीश सिंह को पुरस्कार के लिए चुना गया था। पुलिस आयुक्त द्वारा विभिन्न नामांकन के सावधानीपूर्वक स्क्रीनिंग और परीक्षा के बाद इन का चुनाव हुआ है।


इस बीच, इन अधिकारियों की डिस्क पर चुटकी लेते हुए, पुलिस आयुक्त ने कोरोना संकट के दौरान इन अधिकारियों द्वारा की गई मेहनत को याद किया। उन्होंने कहा कि इन अधिकारियों ने कोविड महामारी के गंभीर संकट के दौरान लोगों के बहुमूल्य जीवन को बचाने के लिए मोहरे की भूमिका निभाई। श्री भुल्लर ने कहा कि इस डिस्क का उद्देश्य पंजाब पुलिस द्वारा किए गए असाधारण काम और राज्य में COVID-19 संचालन और प्रतिक्रिया गतिविधियों के सामने की तर्ज पर काम करने वाले अन्य अधिकारियों को पहचानना था।
इस अवसर पर, सहायक पुलिस आयुक्त श्री बलविंदर इकबाल सिंह, श्री बिमल कांत, श्री ओम प्रकाश, श्री कंवलजीत सिंह और श्री हरसिमरत सिंह ने पुलिस महानिदेशक और पुलिस आयुक्त का आभार व्यक्त किया की उन्हें इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए चुना गया है। इन अधिकारियों ने कहा कि वे दुर्लभ सम्मान के लिए चुने जाने से अभिभूत थे कि इस पुरस्कार ने उन्हें समाज की सेवा करने के लिए नए उत्साह से भर दिया। इन अधिकारियों ने प्रभावी ढंग से अपने कर्तव्य को निभाने में मूल्यवान मार्गदर्शन देने के लिए पुलिस आयुक्त को भी धन्यवाद दिया।

 

LEAVE A REPLY