जालंधर के डीसी, सीपी और एसएसपी ने किये Digital Media Association® (DMA) के आई डी कार्ड और व्हीकल स्टिकर रिलीज

0
275

 

जालंधर के डीसी, सीपी और एसएसपी ने किये Digital Media Association® (DMA) के आई डी कार्ड और व्हीकल स्टिकर रिलीज

DMA की मांग के बाद डीसी ने लिया तुरंत एक्शन – जालंधर के सभी प्राइवेट अस्पतालों में लगेंगे सूचना बोर्ड, कोरोना मरीजों के इलाज के लिए सरकार की तरफ से तय किये गए रेट और शिकायत नम्बर होंगे जारी


जालंधर ( 19 मई) नीतू कपूर

पंजाब सरकार से मान्यता प्राप्त व येलो कार्ड धारक पत्रकारों की संस्था Digital Media Association (Regd) के चैयरमैन अमन बग्गा,अध्यक्ष शिंदरपाल सिंह चाहल, जनरल सेक्रेटरी अजीत सिंह बुलंद सीनियर उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा उपाध्यक्ष संदीप वर्मा की तरफ से आज जालंधर के डिप्टी कमिश्नर श्री घनश्याम थोरी, पुलिस कमिश्नर स. गुरप्रीत सिंह भुल्लर और एसएसपी श्री नवीन सिंगला के करकमलों द्वारा DMA एसोसिएशन के सदस्यों के आई डी कार्ड और व्हीकल स्टिकर रिलीज करवाये गए। इस अवसर पर डीसी सीपी और एसएसपी की तरफ से डीएमए के पत्रकारों को शुभकामनाएं दी गई।

इस मौके अमन बग्गा और शिन्दररपाल सिंह चाहल ने डिप्टी कमिश्नर से मांग की कि जालंधर के सभी प्राइवेट अस्पतालों में तुरंत सूचना बोर्ड लगाएं जाए जिस पर साफ साफ लिखा जाए कि कोरोना मरीजों के इलाज के लिए जिला प्रशासन की तरफ से क्या रेट तय किए गए है । और साथ ही शिकायत नम्बर भी लिखे जाए। ताकि अगर अस्पताल लोगों से तय रकम से ज्यादा रकम वसूल कर रहा है तो लोग तुरन्त पुलिस कंट्रोल रूम के नम्बरो पर शिकायत दर्ज करवा सके।

वही इस मौके अजीत सिंह बुलंद और प्रदीप वर्मा ने कहा कि प्रशासन की तरफ से तय किये गए सब्जियों के रेट से ज्यादा रुपये लेकर आम जनता को लूटा जा रहा है और करियाने के रेट भी मनमर्जी से बढ़ा कर ज्यादा पैसे वसूले जा रहे है।

वही इस मौके डीसी ने कहा कि अस्पतालों में जल्द से जल्द सूचना बोर्ड लगाए जाएंगे जिस पर कोरोना मरीजों के इलाज के तय किये गए रेट और शिकायत नम्बरर्स भी लिखे जाएंगे।

इस अवसर पर डीसी ने तुरंत जिला मंडी बोर्ड अफसर को निर्देश दिए कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की जाए ताकि सब्जियों व करियाने आदि से ज्यादा पैसे वसूलने वाले दुकानदारों के खिलाफ मिल रही शिकायतों की जांच कर कार्रवाई की जा सके

LEAVE A REPLY