नीतू कपूर बनी DMA की महिला विंग की वाईस प्रेजिडेंट, चैयरमेन अमन बग्गा और अध्यक्ष शिंदररपाल सिंह चाहल ने सौंपी जिम्मेदारी

0
115

 

नीतू कपूर बनी DMA की महिला विंग की वाईस प्रेजिडेंट, चैयरमेन अमन बग्गा और अध्यक्ष शिंदररपाल सिंह चाहल ने सौंपी जिम्मेदारी

पत्रकार संधू, आज़ाद, वधवा और शर्मा ने सौंपा नियुक्ति पत्र और आईडी कार्ड


जालंधर (28 मई) 

पंजाब सरकार से मान्यता प्राप्त व येलो कार्ड धारक वरिष्ठ व अनुभवी पत्रकारों की प्रसिद्ध संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) DMA की एक बैठक चेयरमैन अमन बग्गा और अध्यक्ष शिंदर पॉल सिंह चाहल की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

इस मौके DMA के चीफ एडवाइजर गुरप्रीत सिंह संधू और जसविंदर सिंह आज़ाद विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित हुए।


इस अवसर पर जनरल सेक्रेटरी अजीत सिंह बुलंद, उपाध्यक्ष संदीप वधवा, सेक्रेटरी सुमेश शर्मा, सन्नी भगत और पवन कुमार विशेष रूप से शामिल हुए।


इस मौके चीफ एडवाइजर जसविंदर सिंह आज़ाद गुरप्रीत सिंह संधू , सन्दीप वधवा और सुमेश शर्मा ने पंजाब रिफ्लेक्शन अखबार और न्यूज़ पोर्टल के चीफ एडिटर नीतू कपूर को डीएमए महिला विंग का वाईस प्रेजिडेंट बनने पर उन्हें नियुक्ति पत्र, आइडी कार्ड और व्हीकल स्टिकर सौंपे।


इस मौके नीतू कपूर, संजीव कपूर, सुनील कपूर अंजू कपूर, और पंजाब रिफ्लेक्शन के पत्रकार सुखविंदर सिंह, विजय पाल और हर्ष कुमार की तरफ से पत्रकार संधू और आज़ाद जी को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस मौके सुमेश शर्मा और संदीप वधवा ने कहा कि महिला पत्रकारों को चाहिए कि वह डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के साथ जुड़ कर कार्य करें।

उन्होंने कहा कि महिला पत्रकारों के सहयोग से यहां महिला पत्रकारों को पत्रकारिता में आ रही समस्याओं का हल किया जा सकता है वही DMA की तरफ से किये जा रहे समाज सेवा के कार्यों में और तेजी आएगी।

इस मौके अजीत सिंह बुलंद ने कहा कि किसी पत्रकार ने अगर डीएमए का सदस्य बनना है तो वह डीएमए के सेक्रेटरी सुमेश शर्मा से सम्पर्क 09463599144 कर सकतें है

LEAVE A REPLY