‘आपकी सरकार आपके दुवार’ का उद्देश्य सरकारी सेवाओं को अधिक पारदर्शी और सुलभ बनाना: विधायक रमन अरोड़ा

0
16
आपकी सरकार

सरकार की जन हितैषी नीतियों का आम जनता तक पहुंचाया जा रहा लाभ: डिप्टी कमिश्नर

वार्ड नंबर 20 में लगाया गया मैगा कैंप

जालंधर 22 अगस्त (सुनील कपूर)- पंजाब सरकार के आपकी सरकार, आप दे दुआर कार्यक्रम के अंतर्गत आज केंद्रीय विधानसभा के अंतर्गत आते वार्ड नंबर 20 के क्षेत्र एकता नगर में विधायक रमन अरोड़ा की अध्यक्षता में विशेष मैगा कैंप का आयोजन किया गया। इस दौरान डिप्टी कमिश्नर हिमांशु अग्रवाल ने पहुंच कर इस मैगा कैंप का जायजा लिया व लोगों की शिकायतें सुनी। इस मौके ज्वाइंट कमिश्नर पुनीत वर्मा, एसडीएम जय इंदरजीत व अन्य विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।

इस अवसर पर विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि आप दी सरकार, आप दे दुआर कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य लोगों की समस्याओं को नजदीक से समझना और उन्हें तत्काल राहत प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इस प्रकार के कैंप आयोजित किए जाएंगे ताकि प्रत्येक नागरिक को सरकार की योजनाओं और सेवाओं का पूरा लाभ मिल सके। विधायक ने कहा कि इस प्रकार के कैंप से प्रशासन और जनता के बीच संवाद का पुल मजबूत होता है और समस्याओं का त्वरित समाधान संभव होता है।

सरकार की जन हितैषी नीतियों का आम जनता तक लाभ पहुंचाया जाए

इस मोके डिप्टी कमिश्नर हिमांशु अग्रवाल ने सभी अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सरकार की जन हितैषी नीतियों का आम जनता तक लाभ पहुंचाया जाए और समय पर नागरिक सेवाएं देनी यकीनी बनाई जाएं। उन्होंने विधायक रमन अरोड़ा को विश्वास दिलाया कि जिला प्रशासन की ओर से पंजाब सरकार की ओर से जारी हिदायतों का पूरा पालन किया जाएगा और माननीय मुख्य मंत्री की विजन को जिले में पूरी तरह से लागू करवाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी।

इस कार्यक्रम में 700 से अधिक लोगों की समस्याएं सुन हल किया गया। 250 के करीब लोगों के पेंशन कार्ड, नीला कार्ड सहित आधार कार्ड मौके पर ही अपडेट कर उन्हें सौंपे गए।

इस अवसर पर वार्ड इंचार्ज दीनानाथ प्रधान, सीनियर आप नेता राजकुमार मदान, सुभाष प्रभाकर , मुनीश बजाज, सूरज, संदीप पाहवा सहित हनी भाटिया व अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY