मैराथन दिग्गज ने बांटे डीएवी यूनिवर्सिटी में पुरस्कार

0
9
डीएवी यूनिवर्सिटी

जालंधर 5 सितंबर (नीतू कपूर)- विश्व स्तर पर प्रशंसित मैराथन धावक फौजा सिंह ने छात्रों से जीवन में चुनौतियों का सामना करने और सफल होने के लिए सख्त अनुशासन का पालन करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि दौड़ना और अन्य गतिविधियाँ उद्देश्य और शांति की भावना देती हैं। 113 वर्षीय सेलिब्रिटी धावक फ़िज़िकल एजुकेशन और स्पोर्टस डिपार्टमेंट द्वारा आयोजित डीएवी यूनिवर्सिटी कम्युनिटी रन में मुख्य अतिथि थे।

फौजा सिंह ने कम्युनिटी रन के विजेताओं को पुरस्कार वितरित करते हुए कहा कि छात्रों को तनाव नहीं लेना चाहिए और खुश रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्होने कभी किसी के खुशी से मरने के बारे में नहीं सुना होगा। दौड़ को खेल उपनिदेशक डॉ. यशबीर सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस आयोजन में विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों और आसपास के गांवों से लगभग 200 छात्रों ने भाग लिया। पुरुषों और महिलाओं के लिए दूरी क्रमशः 12 किमी और 05 किमी थी।

परिणाम: लड़कियां: पहले 10 धावक (कालानुक्रमिक): रज्जू कुमारी, राम कुमारी, काजल कुमारी, ब्लिसनीत कौर, तान्या सैनी, खुशबू, स्नेहा, खुशबू, सपना और कनिका। कार्यक्रम में पास के गांव रायपुर रसूलपुर के युवाओं ने भी भाग लिया। शीर्ष दस विजेताओं में विजय, रोशन, लवप्रीत सोंधी, आदित्य, रणदीप, रजनीश, इंद्रजीत, रोहित कुमार, धीरज और सुखबीर शामिल हैं।

LEAVE A REPLY