युवा साथियों को अपने आसपास स्वच्छता की प्रेरणा से ही “स्वच्छ भारत” की भावना मज़बूत होगी- ईंजी.चंदन रखेजा।

0
17
स्वच्छता

जालंधर 3 अकतुबर (नीतू कपूर)- यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के स्वच्छ भारत के संकल्प को लेकर और राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा जी के ज़मीनी स्तर पर बूथ-बूथ तक जाकर इस अभियान को सुनिश्चित करने के निर्देशानुसार, जालंधर भाजपा अध्यक्ष सुशील शर्मा जी की अध्यक्षता में मंडल स्तर पर हर जगह सदस्यता अभियान को लेकर विशेष कार्यक्रम का आयोजन जालंधर में महात्मा गांधी की जयंती पर स्वच्छता को समर्पित हुआ। जिसमें जालंधर केंद्रीय मंडल नं. 5 में सदस्यता अभियान के प्रभारी किशन लाल शर्मा की मौजूदगी में महामंत्री ईंजी. चंदन रखेजा ने अपने साथियों सहित मोदी जी के इस संकल्प में अपना योगदान देते हुए डकोहा रोड स्थित मिनी दशहरा ग्राउंड पार्क में मंडल नं. 5 की टीम के साथ पहुंचे और सेवा पखवाड़ा के तहत स्वच्छता अभियान को आगे बढ़ाया।

बातचीत में रखेजा ने बताया कि इस पार्क को स्वच्छ बनाने के पीछे एक विशेष कारण यह भी है कि हर साल इसी पार्क में प्रभु श्रीराम जी की लीला का भव्य आयोजन रामलीला कमेटी द्वारा किया जाता है और कल से इसका शुभारंभ हो जाएगा। ऐसे में प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद भी इस स्वच्छ भारत अभियान को मिलेगा। साथ ही रखेजा ने बताया कि आज अलग अलग स्थानों पर जाकर आदरणीय मनोरंजन कालिया जी की उपस्थिती में राष्ट्रीयपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा के दर्शन करने और पुष्प अर्पित करने का भी सौभाग्य प्राप्त हुआ।

इस मौके पर उपस्थित किशनलाल शर्मा महामंत्री ईंजी.चंदन चंदन रखेजा और उनके साथ गुरमीत सिंह, डाॅ विनित, सचिव जे.पी. पांडेय, संगठन से मुनीश नड्डा, हेमराज जी, विपन, दीपक, सोमनाथ, अभि, गौरव आदि इलाका निवासी भी मौजूद हुए और स्वच्छ राष्ट्र निर्माण में अपना अपना स्वच्छता संकल्प योगदान देने का प्रण लिया।

LEAVE A REPLY