जालंधर ग्रामीण पुलिस ने स्ट्रीट क्राइम पर नकेल कसते हुए कुख्यात स्नैचर को गिरफ्तार किया

0
23
जालंधर ग्रामीण पुलिस

स्नैचर से लाखों की लूट का माल बरामद: एक्टिवा स्कूटर, ₹25K स्मार्टवॉच, 05 हाई-एंड फोन और 01 डेटा कार्ड जब्त

जालंधर 24 अगस्त (संजीव कपूर)- स्ट्रीट क्राइम के खिलाफ एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए, जालंधर ग्रामीण पुलिस ने चोरी की कई वारदातों में शामिल एक कुख्यात स्नैचर को गिरफ्तार किया है।

आरोपी की पहचान गांव कहलूवार के अजय कुमार के रूप में हुई है, जिसे पुलिस स्टेशन भोगपुर की एक टीम द्वारा की गई छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरकमल प्रीत सिंह खख ने बताया कि एक गुप्त सूचना के बाद डीएसपी आदमपुर सुमित सूद की देखरेख में यह कार्रवाई की गई। एसएचओ सिकंदर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपी को पकड़ने और उसकी आपराधिक गतिविधियों से जुड़े महत्वपूर्ण साक्ष्य जब्त करने में कामयाबी हासिल की है। ​​

टीम ने कुछ देर पीछा करने के बाद आरोपी को सफलतापूर्वक पकड़ लिया

एसएसपी खख ने बताया, “पुलिस टीम ने संदिग्ध को एक्टिवा स्कूटर पर देखा। रुकने का इशारा करने पर वह भागने लगा, जिसके बाद उसका पीछा किया गया। टीम ने कुछ देर पीछा करने के बाद आरोपी को सफलतापूर्वक पकड़ लिया।”

बरामद की गई वस्तुओं में अपराध में इस्तेमाल की गई एक्टिवा स्कूटी, 25,000 रुपये की कीमत की स्मार्टवॉच, वनप्लस टच मोबाइल सहित पांच हाई-एंड मोबाइल फोन, नकदी से भरा एक बटुआ और एक डेटा कार्ड शामिल है, जिसके अवैध गतिविधियों से जुड़े होने का संदेह है।

गिरफ्तार व्यक्ति को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा, जहां पुलिस आगे की पूछताछ के लिए उसकी रिमांड मांगेगी, क्योंकि उससे और भी बरामदगी की उम्मीद है। पुलिस टीम को उम्मीद है कि जांच आगे बढ़ने पर संभावित सड़क अपराध गतिविधियों के बारे में और जानकारी सामने आएगी।

एसएसपी खख ने कहा, “स्ट्रीट क्राइम को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जालंधर ग्रामीण पुलिस हमारे नागरिकों की सुरक्षा को खतरा पहुंचाने वालों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई जारी रखेगी।”

यह गिरफ्तारी जालंधर ग्रामीण पुलिस द्वारा इलाके में स्ट्रीट क्राइम को रोकने के लिए किए जा रहे प्रयासों का हिस्सा है। विभाग ने नागरिकों से सतर्क रहने और अपराध से लड़ने के उनके प्रयासों में सहायता करने के लिए किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना देने का आग्रह किया है।

LEAVE A REPLY