नेपाल भागने से पहले वैशाली गिरोह के तीन शातिर छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार

नेपाल भागने से पहले वैशाली गिरोह के तीन शातिर छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार

0
62

एडिशनल एसपी क्राइम अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि 17 जनवरी की आधी रात को दीपक शर्मा की उरला स्थित डीके मोबाइल शाप में गिरोह ने चोरी की थी। घटनास्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरोह का सुराग मिला।

 

रायपुर, जेएनएन। व्यापारी संघ के अध्यक्ष दीपक शर्मा की मेन रोड उरला, रायपुर स्थित मोबाइल दुकान से दस दिन पहले सात लाख के मोबाइल उड़ाने वाला गिरोह बिहार के वैशाली जिले का निकला। रायपुर पुलिस ने दबिश देकर शातिरों को गिरफ्तार कर चोरी गए मोबाइल बरामद कर लिए। मोबाइल सेट को शातिर नेपाल में खपाने की कोशिश में जुटे थे। नेपाल जाने से पहले ही पुलिस ने तीन को दबोच लिया, जबकि एक चोर को बिहार पुलिस चोरी के एक स्थानीय मामले में गिरफ्तार कर चुकी थी। कार से छत्तीसगढ़ आकर चोरी करने वाले इस गिरोह ने कई राज्यों में दर्जनभर से अधिक चोरियां की हैं।

एडिशनल एसपी क्राइम अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि 17 जनवरी की आधी रात को दीपक शर्मा की उरला स्थित डीके मोबाइल शाप में गिरोह ने चोरी की थी। घटनास्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरोह का सुराग मिला। इसके बाद उरला थाने के उपनिरीक्षक तापेश्वर नेताम के नेतृत्व में साइबर सेल की चार सदस्यीय टीम बिहार गई। टीम ने कुणाल कुमार पांडेय (26) को सबसे पहले पकड़ा। पूछताछ में उसने अपने दोस्त रोशन कुमार सिंह (25), शाहपुर थाना तिसिऔता निवासी आलोक कुमार चौधरी (24) और एक अन्य के साथ मिलकर चोरी करना कबूल किया। कुणाल की निशानदेही पर रोशन और आलोक को गिरफ्तार किया गया।

LEAVE A REPLY

whatsapp marketing mahipal