राहुल ने पीएम पर बोला हमला, कहा- पहला मौका है जब चीन की सेना भारत में कब्जा जमाए बैठी

0
85

तिरुअनंतपुरम, प्रेट्र। चीन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उन पर फिर तीखा हमला किया है। देश को तोड़ने और कमजोर करने का आरोप लगाते हुए राहुल ने कहा कि यह पहला मौका है जब चीन की सेना भारत के अंदर कब्जा जमाए बैठी है।

राहुल ने एलडीएफ पर साधा निशाना, कहा- माकपा की नीतियों से केरल की व्यवस्था चौपट

राज्य में कांग्रेस के नेतृत्व में यूनाइटेड डेमोक्रेटिक एलायंस के लिए माहौल बनाने के लिए उन्होंने माकपा के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ गठबंधन एलडीएफ की नीतियों से प्रदेश की व्यवस्था चौपट होने का भी आरोप लगाया। उल्लेखनीय है राज्य में कुछ माह बाद चुनाव होने हैं।

राहुल ने कहा- संघ की नीतियों से अर्थव्यवस्था चौपट हो रही

अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के थाना और नीलांबुर कस्बों में यूडीएफ के सम्मेलनों को संबोधित करते हुए उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि संघ न केवल देश में घृणा फैलाने का काम कर रहा है बल्कि उसकी नीतियों से अर्थव्यवस्था भी चौपट हो रही है।

राहुल ने कहा- पीएम मोदी देश के ताने-बाने को क्षति पहुंचा रहे, अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो चुकी

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के ताने-बाने को क्षति पहुंचा रहे हैं। हमारी अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। हमारे नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है। यह सब संघ की नीतियों के कारण हो रहा है।

कांग्रेस नेता ने कहा- प्रधानमंत्री ने देश को बांटकर घृणा फैलाने का काम किया

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश को बांटकर घृणा फैलाने का काम किया है। इसीलिए चीन ने हमारे देश में घुसपैठ की है। वे जान गए हैं कि पीएम ने देश को कमजोर कर दिया है और हमारा मुकाबला नहीं कर सकते। उन्होंने देश की खराब हालत के लिए गलत तरीके जीएसटी लागू करने और नोटबंदी को जिम्मेदार बताया।

LEAVE A REPLY