जालंधर कमिश्नर पुलिस पूरी तरह से तैयार , मुख्यमंत्री के नए निर्देश । करोना की गाइडलाइन्स में होगी कल से सख्ती।

0
207

पुलिस आयुक्त श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने आज लोगों से अपने परिवार के सदस्यों के साथ-साथ अपने कीमती जीवन को बचाने के लिए कोविड सावधानियों और प्रोटोकॉल का पालन करने का आह्वान किया।
आज यहां जारी एक बयान में, पुलिस आयुक्त ने कहा कि कोविड मामलों में वृद्धि को ध्यान में रखते हुए, लोगों को वायरस को पर पर रखने के लिए अत्यधिक सावधानी बरतनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह उच्च समय था जब लोगों को कोविद 19 महामारी के प्रसार की जांच के लिए आत्म संयम बरतना चाहिए।

गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

श्री भुल्लर ने कहा कि पुलिस अनिवार्य कोविड प्रोटोकॉल को लागू करने के लिए अपना कर्तव्य निभाएगी, लेकिन लोगों को स्वेच्छा से कोरोना के खिलाफ युद्ध जीतने के नियमों का पालन करना चाहिए।


पुलिस आयुक्त ने कहा कि कोविद 19 के प्रसार की आगे की जाँच के लिए लोगों को एक स्पष्ट भूमिका निभानी होगी और सार्वजनिक स्थानों पर सामाजिक दूरी का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जालंधर के निवासियों ने पहले ही कोरोना वायरस का सफलतापूर्वक मुकाबला कर लिया है और अब जब वायरस का खतरा फिर से बढ़ रहा है तो सार्वजनिक रूप से बढ़ी हुई भूमिका कई गुना बढ़ गई है। श्री भुल्लर ने कहा कि लोगों को कोविड 19 के प्रसार की जाँच के लिए प्रशासन की मदद करनी चाहिए ताकि राज्य को इसके प्रकोप से बचाया जा सके।


पुलिस आयुक्त ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा जारी किए गए नए दिशानिर्देशों के मद्देनजर, जालंधर आयुक्तालय पुलिस नई चुनौती को पूरा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश को बड़े जनहित में सच्चे पत्र और भावना से लागू किया जाएगा।

श्री भुल्लर ने कहा कि जिले के लोगों की सेवा करने और उनके बहुमूल्य जीवन को बचाने के लिए आयुक्तालय पुलिस द्वारा कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

LEAVE A REPLY