वाह जी वाह, कोई नही मानता मुख्यमंत्री के आदेश,दो बसों से पकड़े गए 120 से ज्यादा यात्री,पुलिस को नही दिखता कोई कसूरवार

0
142

वाह जी वाह, कोई नही मानता मुख्यमंत्री के आदेश,दो बसों से पकड़े गए 120 से ज्यादा यात्री,पुलिस को नही दिखता कोई कसूरवार


रामा मंडी चौंक में दो बसो में सवार थे 150 से अधिक प्रवासी मजदूर ,खुलेआम होता जालंधर से गोरखधंधा, कोरोना काल मे निजी ट्रांसपोर्टर उड़ा रहे मुख्यमंत्री के आदेशों की धज्जियां, ट्रांसपोर्ट विभाग आला अधिकारी अपनी मस्ती में है मस्त

पंजाब रिफ्लैक्शन (न्यूज़) 

कल रात जालंधर के रामामंडी चौक पर उस समय हंगामा मच गया जब सरकारी नियमो की खुलेआम धज्जियां उड़ाते हुए निजी ट्रांसपोर्ट की बस में भारी संख्या में मजदूरों को भरा जा रहा था वही मीडिया से जुड़े पत्रकारों ने इस पर वीडियो रिकॉर्डिंग करनी शुरू की तो उन्हें धमकाने के हथियारों से लैस लोग वहां आ पहुंचे और पत्रकारों से गाली गलौच शुरू कर दी और उनके मोबाइल छीन लिये।

एक तरफ यहाँ पुरी दुनिया कोरोना महामारी से लड़ रही है वही कई जगहो पर लॉकडाउन की गाइडलाइन्स की धज्जिया उड़ रही है। ऐसा ही मामला जालंधर में सामने आया।रामा मंडी चौंक में दो बसो में 150 से ज्यादा प्रवासी मजदूर पकडे गए।

 

बस ड्राइवर मौके पर पुलिस द्वारा पकडे गए और थाना कैंट की पुलिस ने मौके पर पहुँच कर उन पर पर्चा दर्ज किया। इसी दौरान एसएचओ अजैब सिंह और पत्रकारों के बीच बहस हो गई । वहाँ मजूद पत्रकारों के फ़ोन भी छीन लिए गए है। जिसे मामला काफी गर्मा गया और पत्रकारों ने उन गुंडागर्दी करने वालो पर सख्त कार्रवाही करने को कहा जिसे लेकर रात 12बजे तक मामला उलझा हुआ है।

बात तो सही है नियमो की उलंघना कर कुछ लोग अपनी जेबें भरने में जुटे है उन्हें बेचारी जनता की सेहत की कोई परवाह नही। वही बार बार ऐसे मामले सामने आने के बावजूद ट्रांसपोर्ट विभाग कुंभकर्ण की नींद होता नजर आ रहा है ,वही लोग तो अब यह भी कहने लगे है यह पब्लिक है यह सब जानती है आखिर विभाग की चुप्पी किस कारण है

LEAVE A REPLY