वरिष्ठ पत्रकार जतिंदर मोहन विग बने Digital Media Association कल्चरल विंग के सेक्रेटरी, सतपाल सेतिया को मिली DMA स्पोर्ट्स विंग के सेक्रेटरी की जिम्मेदारी

0
186

 

 वरिष्ठ पत्रकार जतिंदर मोहन विग बने Digital Media Association कल्चरल विंग के सेक्रेटरी, सतपाल सेतिया को मिली DMA स्पोर्ट्स विंग के सेक्रेटरी की जिम्मेदारी

जालंधर (3 july )   नीतू कपूर     

पंजाब सरकार से मान्यता प्राप्त व येलो कार्ड धारक वरिष्ठ व अनुभवी पत्रकारों की प्रसिद्ध संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) DMA की एक बैठक चेयरमैन अमन बग्गा और अध्यक्ष शिंदर पॉल सिंह चाहल की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

  • Google+

इस मौके चीफ महासचिव अजित सिंह बुलंद, सचिव सुमेश शर्मा, उप प्रधान अमरप्रीत सिंह व हनी सिंह ,सचिव सौरव खन्ना, कमलदेव जोशी, उपाध्यक्ष संदीप वर्मा, पीआरओ धरमिंदर सोंधी,संजय सेतिया,राकेश चावला, कुलदीप सिंह विशेष रूप से उपस्थित हुए।

इस मौके अमन बग्गा और शिंदरपाल सिंह चाहल ने 1967 से छापी जा रही जनता संसार मैगजीन के चीफ एडिटर वरिष्ठ पत्रकार जतिंदर मोहन विग को डीएमए कल्चरल विंग के सेक्रेटरी और डीएम न्यूज़ पोर्टल के चीफ एडिटर सतपाल सेतिया को सेक्रेटरी बनने पर उन्हें नियुक्ति पत्र, आइडी कार्ड और व्हीकल स्टिकर सौंपे।

इस मौके अमन बग्गा और शिंदरपाल सिंह चाहल ने कहा कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन की तरफ से DMA कल्चरल विंग और DMA स्पोर्ट्स विंग बनाये गए है और जल्द ही कल्चरल विंग में विभिन्न कवि लेखक साहित्यकारो को जोड़ा जाएगा। और आने वाले समय में डीएमए की तरफ से कवि सम्मलेन और स्पोर्ट्स के टूर्नामेंट करवाये जाएंगे।

उन्होंने कहा कि किसी पत्रकार ने अगर डीएमए का सदस्य बनना है तो वह डीएमए के सेक्रेटरी सुमेश शर्मा से सम्पर्क 09463599144 कर सकतें है।

उन्होंने कहा कि स्क्रीनिंग कमेटी हेड परमजीत सिंह द्वारा उक्त पत्रकार की स्क्रीनिंग के बाद ही मेम्बरशिप दी जाएगी।

LEAVE A REPLY