डिजिटल मीडिया एसोसिएशन का एक और शालाघायोग कार्य ।

0
48

डिजिटल मीडिया एसोसिएशन का एक और शालाघायोग कार्य ।

*🛑MLA बावा हेनरी ,बब्बू नील कंठ और बंटी नीलकंठ ने किया डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) के बैडमिंटन कोर्ट का उद्घाटन , DMA की टीशर्ट पहन कर पत्रकारों संग बैडमिंटन खेले MLA बावा हेनरी*

*🛑 युवाओं को खेलों के प्रति उत्साहित करने व नशों से बचाने के लिए DMA करवाएगी बैडमिंटन और क्रिकेट टूर्नामेंट : अमन बग्गा/शिन्द्रपाल सिंह चाहल*

जालंधर ( ) पंजाब सरकार से मान्यता प्राप्त व येलो कार्ड धारक वरिष्ठ व अनुभवी पत्रकारों की प्रसिद्ध संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) DMA के बैडमिंटन कोर्ट के उद्धघाटन के लिए एक विशेष समारोह चेयरमैन अमन बग्गा और अध्यक्ष शिंदर पॉल सिंह चाहल की अध्यक्षता में बर्ल्टन पार्क में आयोजित किया गया।

इस मौके मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे MLA बावा हेनरी, सीनियर लीडर बब्बू नीलकंठ, पार्षद बंटी नीलकंठ ने अपने करकमलों द्वारा डीएमए के बैडमिंटन कोर्ट का उद्घाटन किया।

इस मौके डीएमए महासचिव अजीत सिंह बुलंद, सीनियर उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा,
स्पोर्ट्स विंग सचिव सतपाल सेतिया , DMA के चीफ ट्रेनर अर्जुन शर्मा, चीफ एडवाइजर गुरप्रीत सिंह संधू, स्क्रीनिंग कमेटी हेड परमजीत सिंह, सचिव सुमेश शर्मा, कमलदेव जोशी, डीएमए कल्चरल विंग सचिव जतिंदर विग, उपाध्यक्ष संदीप वर्मा , उप प्रधान अमरप्रीत सिंह हनी सिंह राजीव शर्मा, कोऑर्डिनेटर दविंदर कुमार, पीआरओ धरमिंदर सौंधी, जतिन बब्बर, पीएस अरोड़ा, रविंदर किट्टी, सन्नी भगत,
पवन कुमार, कैशियर वरुण गुप्ता, सुरिंदर बावा, विशु आनंद, योगेश कत्याल, राकेश चावला, राजेश कालिया, मोहित सेखड़ी, कमल, कुलदीप सिंह, अनुराग, सागर शर्मा, नवीन पूरी आदि पत्रकारों ने MLA बावा हेनरी के साथ मिलकर पौधरोपण भी किया।

वही इस अवसर पर थाना 3 के प्रभारी मुकेश कुमार, थाना 1 प्रभारी राजेश कुमार, सीनियर कांग्रेसी नेता रमीत दत्ता, जेपीसी के अध्यक्ष सुखविंदर नन्दरा, सुखदेव सिंह सुक्खा बाठ, नौनी शर्मा एनएसयूआई प्रधान, गौरव भंडारी, गौरव मागो, नमन सेठी, सीनियर कांग्रेस नेता संजू अरोड़ा राजेश भट्टी, दीपक शर्मा के इलावा जालंधर फोटोग्राफर क्लब JPC और द मास्टर्स क्लब के सदस्य भी मौजूद रहे!

इस मौके अलग-अलग टीमों के बैडमिंटन मैच करवाए गए व उन में विजयी रहे खिलाड़ियों औऱ एनसीसी के विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। वही विधायक बावा हेनरी व डीएमए के पत्रकारों ने केक काट कर सतपाल सेतिया का जन्मदिन मनाया गया।

इस अवसर पर विधायक बावा हैनरी ने डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के नाम की प्रिंट हुई टीशर्ट पहन कर पत्रकारों के साथ बैडमिंटन मैच खेलने का आनंद लिया।

इस अवसर पर विधायक बावा हेनरी ने कहा कि आज के समय में नौजवानों को मोबाइल व सोशल मीडिया पर समय खराब करने की जगह ज्यादा से ज्यादा समय अपने शरीर को तंदुरुस्त रखने के लिए खेलों की ओर ध्यान देना चाहिए|

उन्होंने कहा कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन DMA की ओर से जिस प्रकार पत्रकारिता को नया आयाम दिया जा रहा है और पत्रकारों की सेहत के लिए प्रयत्न करते हुए बैडमिंटन कोर्ट बनवाया गया है, यह बेहद खुशी की बात है|

उन्होंने भरोसा दिया कि बैडमिंटन कोर्ट समेत अन्य किसी भी समाज सेवा कार्य में पत्रकारों को उनकी जहां भी जरूरत पड़ेगी, वह खुलकर सहयोग देंगे|

इस अवसर पर कांग्रेसी नेता बब्बू नीलकंठ और पार्षद बंटी नीलकंठ ने कहा कि जब DMA के पत्रकारों ने उनसे संपर्क कर बताया कि वह बैडमिंटन कोर्ट बनवाना चाहते हैं तो उन्होंने पहल के आधार पर पत्रकारों का साथ दिया| क्योंकि यह DMA का एक सराहनीय कदम है। डीएमए अपने सदस्यों की सेहत को लेकर काफी गंभीर हैं जो कि बहुत उत्तम बात है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही डीएमए के पत्रकारों के लिए बैडमिंटन कोर्ट के लिए लाइट्स, इंटरलॉकिंग टाइल्स और बैंचों का इंतजाम करके दिया जाएगा!

इस मौके चैयरमैन अमन बग्गा और अध्यक्ष शिंदर पाल सिंह चाहल व सतपाल सेतिया ने कहा कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन आने वाले समय में खेलों से जुड़े हुए कई टूर्नामेंट करवाएगी ताकि युवा पीढ़ी को खेलों के प्रति उत्साहित किया जा सकें !

उन्होंने कहा कि युवाओं को नशों से दूर रखने के लिए खेलों को बढ़ावा देना अति जरूरी है।
उन्होंने कहा कि डीएमए के बैडमिंटन कोर्ट में आकर शहर के सभी पत्रकार बैडमिंटन खेल खेल कर लुत्फ उठा सकते है और हम DMA के बैडमिंटन कोर्ट में शहर के सभी पत्रकारों का दिल से स्वागत करते है।

LEAVE A REPLY