पुलिस कमिशनर श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने स्वतंत्रता दिवस  के मद्देनज़र सुरक्षा प्रबंधों को लेकर पढ़ें अधिकारियों से क्या कहा

0
46

30 जुलाई 2021 (पंजाब रिफ्लैक्शन)

स्वतंत्रता दिवस के मद्देनज़र पुलिस कमिशनर की तरफ से सुरक्षा प्रबंधों की समीक्षा, आधिकारियों को सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम करन के लिए कहा

संवेदनशील स्थानों पर की अचानक चैकिंग, त्योहारों के दरमियान पूरी सुरक्षा का दिया भरोसा

  1. पुलिस कमिशनर श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने स्वतंत्रता दिवस  के मद्देनज़र सुरक्षा प्रबंधों की समीक्षा कीऔरआधिकारियों को सहर में ख़ास कर सभी नाजुक स्थानों पर सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम करन के निर्देश दिए।

कुछ प्रमुख स्थानों का दौरा करते पुलिस कमिशनर ने हर कीमत पर कानून व्यवस्था को कायम रखने की कमिशनरेट पुलिस की दृढ़ वचनबद्धता को दोहराते हुए कहा कि सुरका प्रबंधों का निरीक्षण करने का एकमात्र मकसद सुरक्षा प्रणाली को और ज्यादा जवाबदेह और कुशल बनाना है। उन्होंने आम लोगों को भरोसा दिलाया कि शहर में सुरक्षा व्यवस्था को पहले ही सख़्त किया जा चुका है और किसी को भी कानून को अपने हाथ में लेने की आज्ञा नहीं दी जायेगी।

श्री भुल्लर ने आगे बताया कि नाजुक स्थानों पर सुरक्षा प्रबंधों की बारीकी के साथ जांच करन के लिए सीनियर आधिकारियों की तरफ से अचानक दौरे किये जाएंगे और कहा कि फील्ड अधिकारी ज़मानत पर बाहर आए अपराधियों की निगरानी को यकीनी बनाने के अलावा इन स्थानों पर भी सख़्त नज़र रखेंगे। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि इस कार्य में किसी किस्म की ढील के साथ सख़्ती के साथ बरता जायेगा।इस दौरान पुलिस कमिशनर की तरफ से जीओ रैक के आधिकारियों के साथ पुलिस लाईन में एक मीटिंग की अध्यक्षता की गई, जहां उन्होंने आधिकारियों को सार्वजनिक स्थानों पर 24 घंटे गश्त को यकीनी बनाने के लिए कहा जिससे त्योहारों के मद्देनज़र अमन -कानून की स्थिति को कायम रखा जा सके। उन्होंने कहा कि पुलिस टीमें /पीसीआर स्टाफ की तरफ से शहर में चौबीस घंटे निगरानी और गश्त की जा रही है क्योंकि शापिंग माल, बाज़ारों, रैस्टोरेंट्स इत्यादि स्थानों पर बड़ी संख्या में लोगों का आना होता है।

LEAVE A REPLY