डिजिटल मीडिया एसोसिएशन ने मनवता की सेवा में जोड़ा एक और अध्याय, सभी सदस्यों ने की गौ सेवा, गायों को चारा, गुड़ व लड्डू खिलाए सभी  ने सेवा कर जन्मदिन मनाने का लिया संकल्प

0
26

डिजिटल मीडिया एसोसिएशन ने मनवता की सेवा में जोड़ा एक और अध्याय, सभी सदस्यों ने की गौ सेवा, गायों को चारा, गुड़ व लड्डू खिलाए सभी  ने सेवा कर जन्मदिन मनाने का लिया संकल्प

जालंधर  ( नीतू):  लोक सेवा के लिए हर समय चर्चा में रहने वाली पत्रकारों की संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (डीएमए) नें गत दिवस अपने खाते में सेवा का एक ओर अध्याए जोड़ लिया। डीएमए के सदस्यों ने गत दिवस टांडा रोड पर श्री देवी तलाब मंदिर के साथ स्थित गौ शाला पिंजरा पोल में गौसेवा की। इस दौरान डीएमए के सदस्यों ने गायों को चारा, गुड़ व लड्डू खिलाए। इस दौरान सभी ने इस कार्य में अपना पूर्ण सहयोग देते हुए सदा सेवा कार्य करने का संकल्प लिया।  

इस दौरान डीएमए के चेयरमैन अमन बग्गा व प्रधान शिन्दरपाल सिंह चाहल नें कहा कि हर जीव में परमात्मा का अंश है और डीएमए सैदेव ही मनवता की सेवा में तत्पर रहती है। उन्होने कहा कि डीएमए ने बेजुबानों के दर्द को भी हमेशा समझा है इस से पहले लॉकडाउन के दौरान भी डीएमए ने कई बेसहारा पशुओं के भोजन की व्यवस्था की थी। श्री चाहल ने इस कार्य के लिए सभी सदस्यों का आभार भी व्यक्त किया।

डीएमए के मुख्य सलाहकार गुरप्रीत सिंह सन्धू ने भी इस मौके सभी पर सभी सदस्यों का ध्नयवाद किया और निरंतर ऐसे सेवापूर्ण कार्य करते रहने के लिए प्रेरित किया। उन्होने कहा कि डीएमए सिर्फ पत्रकारों की संस्था न होकर  अब आम जनता की अवाज बन रही है और आज के डिजिटल युग में डीएमए टैक्नोलॉजी के साथ-साथ अपने संस्कारों को भी साथ लेकर चल रही है। जो कि कॉफी सरहानिय है।

इत्फाक से इसी दिन डिजिटल मीडिया के महासचिव अजीत सिंह बुलंद का जन्मदिन भी आ गया जिसे गौसेवा के उपरान्त केक काट कर मनाया गया। एसोसिएशन के सदस्यों ने एक संकल्प यह भी लिया गया कि आने वाले दिनों में एसोसिएशन के सदस्यों के जन्मदिनों को ऐसे ही सेवा कार्य कर के मनाया जाएगा।  

इस अवसर पर डीएमए के सीनियर वाईस प्रधान प्रदीप वर्मा, चीफ एडवाईज़र जसविन्द्र सिंह अजाद , कलचर्ल विंग के सचिव जतिन्द्र मोहन विग, स्पोर्टस विंग के सचिव सतपाल सेतीया, कोअर्डिनेटर सुमेश शर्मा, पीआरओ धर्मेन्द्र सोंधी, सैन्ट्रल से उप प्रधान संदीप वर्मा, वरिष्ठ सदस्य कमल देव जोशी, विशु आनंद, पवन कुमार, सन्नी भगत सहित कई अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY