डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) ने गुड़ मंडी में जूस का लगाया लगंर,

0
16

डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) ने गुड़ मंडी में जूस का लगाया लगंर, कैशियर वरुण गुप्ता ने किया विशेष सहयोग

अपनी लोकसेवा मुहिम को निरनंतर जारी रखेगी DMA*

जालंधर (वीकैंड रिपोर्ट) : शहर के प्रमुख प्रिंट, इलैक्ट्रोनिक्स व बैव चैनलों के पत्रकारों की संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष में प्रधान शिन्दरपाल सिंह चाहल के निर्देशों से चेयरमैन अमन बग्गा की अध्यक्षता में शनिवार को गुड़ मंडी बांसा वाला बाजार में जूस का लंगर लगाया गया। इस अवसर पर राहगीरों को लगभग 3 घंटे तक बी नैचुरल मैंगो, मिक्सड व औरेंज फ्लेवरड जूस पिला कर सेवा की गई। भीष्म गर्मी के दौरान ठंडा जूस पीकर हर राहगीर सकून महसूस करता नज़र आया और सभी का धन्यवाद करता दिखा।

इस अवसर पर बोलते हुए डीएमए के सीनीयर वाईस प्रैसिडेंट प्रदीप वर्मा ने कहा कि डिजिटल मीडिया (DMA) द्वारा लगातार लोकसेवा के कार्य किए जा रहे हैं और संस्था पत्रकारों के हितो के साथ-साथ लोकसेवा के लिए भी वचनबद्ध है। उन्होने कहा कि पिछले सप्ताह डीएमए के पत्रकारों ने गौसेवा की थी इस सप्ताह नर सेवा नारायण सेवा के तहत जनता के लिए जूस का लंगर लगाया गया है और भविष्य में भी डीएमए (DMA) अपनी लोकसेवा मुहिम को निरनंतर जारी रखेगी।

डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) के पीआरओ धर्मिन्द्र सोधी सभी सहयोगीयों का धन्यवाद किया व डीएमए के इस कार्य के लिए सभी का आभार जताया। इस अवसर पर पूर्व पार्षद पवन गुप्ता, पार्षद बब्बी चड्डा, दिलकुशा मार्केट के पूर्व प्रधान राकेश गुप्ता, शिवांश मित्तल, विनोद स्टील के मालिक राकेश गुप्ता, हैप्पी जैन, टेक चंद राम स्वरुप के सुदर्शन गुप्ता, गुरमुख सिंह राजू (सिंह ज्यूलर), डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) के चेयरमैन अमन बग्गा, सीनीयर वाईस प्रधान प्रदीप वर्मा, महासचिव अजीत सिंह बुलंद, कैैशियर वरुण गुप्ता, पीआरऔ धर्मेन्द्र सोंधी, कोर्डीनेटर मोहित सेखड़ी, रविन्द्र किट्टी, केवल किशन, कमल कुमार, कबीर सोंधी, सतवीर सिंह सहित कई गणमान्य साथीयों नें सहयोग किया।

LEAVE A REPLY