स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की लेडीज क्लब की अध्य्क्ष श्रीमति अनीता खरा एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खरा की धर्मपत्नी ने अमृतसर के अन्ध विद्यालय में बच्चों को भेंट की ज़रूरत की वस्तुएँ

0
185
    • Google+
अमृतसर ( राकेश अतत्री )

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के द्वारा मानवता के प्रति पहल करते हुए आज स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के लेडीज क्लब की अध्य्क्ष  अनीता खरा जो कि एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खरा की धर्मपत्नी है उनके नेतृत्व में मुंबई  से अमृतसर आ कर अन्ध विद्यालय में बच्चों को ज़रूरत की कुछ वस्तुएँ भेंट करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर अश्वनी भाटिया एमडी एसबीआई की धर्म पत्नी पूनम भाटिया सहित क्लब की सभी सीनियर मेंबर मौजूद थी। अंध विद्यालय पहुंचने पर उनका स्वागत सेक्रेटरी अरुण कपूर द्वारा किया गया और सब को अंध विद्यालय का दौरा करवा कर कार्यप्रणाली के बारे में अवगत कराया गया । इस अवसर पर स्वागत के लिए बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। श्रीमती अनिता ने बच्चों की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुऐ कहा कि ऐसे कार्यक्रम बच्चों में नया जीवन व स्फूर्ति भर देते हैं। श्रीमती पूनम भाटिया ने कहा कि हर व्यक्ति को मानवता के प्रति अपनी जिम्मेवारी को समझना चाहिए और ऐसे कार्यक्रमों में बढ़ चढ़ कर भाग लेना चाहिए।

  • Google+

 क्लब द्वारा अंध विद्यालय को स्टील की चार अलमारियां,चार कंप्यूटर, कपड़े व जरूरत की अन्य वस्तुएं भेंट की गई। कार्यक्रम की सफलता में एसबीआई लोकल स्टाफ का भरपूर योगदान रहा। अंत में अंध विद्यालय के जॉइंट सेक्रेटेरी डॉ  केके भल्ला ने आए सभी अतिथियों का आभार जताया। कार्यक्रम के अंत में राष्ट्रीय गान गाया गया।

LEAVE A REPLY