जालंधर के छुटभैये नेता के खिलाफ फूटा डिजीटल मीडिया एसोसिएशन( DMA) के पत्रकारों का गुस्सा, पुलिस अधिकारी को सौंपी शिकायत

0
53

*🛑जालंधर के छुटभैये नेता के खिलाफ फूटा डिजीटल मीडिया एसोसिएशन( DMA) के पत्रकारों का गुस्सा, पुलिस अधिकारी को सौंपी शिकायत*

*🛑पुलिस सुरक्षा और झूठी शौहरत के लालच में छुटभैये नेता कर रहे पुलिस व जनता को गुमराह, : चैयरमैन अमन बग्गा/ महासचिव अजीत सिंह बुलंद*

जालंधर, 20 नवंबर ( ब्यूरो )- कैप्टन अमरेंद्र सिंह के सीएम पंजाब रहते पंजाब के पत्रकारों पर लगातार हमले, उन्हें धमकियां देने व उनपर हमलों की घटनाएं सामने आती रही हैं पर चरनजीत सिंह चन्नी के सीएम बनने के बाद पत्रकारों को आशा थी कि अब पंजाब मे पत्रकारों की दशा में सुधार आएगा और आज़ाद पत्रकारिता को राहत मिलेगी।

लेकिन चन्नी के राज में भी पत्रकारिता पर हमले जारी हैं।
ऐसा ही मामला डिजीटल मीडिया एसोसिएशन के ज्वाइंट सचिव तथा सक्षम पंजाब अखबार व पोर्टल के संपादक केवल कृष्ण के साथ हुई धक्केशाही के रूप में सामने आया है।

आज डीजीटल मीडिया एसोसिएशन. के चेयरमैन अमन बग्गा, महासचिव अजीत सिंह बुलंद, सक्षम पंजाब के संपादक केवल कृष्ण व मनोज सोनी ने एक शिकायत थाना -5 के प्रभारी गुरबिंद्रजीत सिंह को सौंपी है।

इस शिकायत में बताया गया कि गत दिनों एक प्रवासी के बेटे के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में जग्गी कलीनिक पर हुए हंगामें के दौरान एक लोकल फेसबुक चैनल पर इस हंगामे के लाइव टैलिकास्ट के दौरान इलाके के शिव सैना के कथित नेता के बेटे मोहित मौला ने बिना किसी सबूत या कारण के सक्षम पंजाब के संपादक केवल कृष्ण की तस्वीर डा. जग्गी के फोन पर ही दिखाते हुए कहा कि सक्षम पंजाब के संपादक केवल कृषण ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी है।

शिकायत में केवल कृष्ण ने कहा कि ना तो उन्होने कभी मोहित से फोन पर बात की है ओर ना ही कभी किसी को धमकी दी है।
न ही वह कभी मोहित को कभी मिले ही है।

उन्होने कहा कि मोहित ने फेसबुक लाइव टैलीकास्ट में उनके अखबार व उनका नाम लेकर कहा गया कि केवल कृष्ण ने कहा है कि वह उन्हें गोली मार कर जान से मार देगा।

केवल कृष्ण ने कहा कि मेरे पास उस समय डॉ जग्गी को की गई कॉल की रिकॉर्डिंग है लेकिन इस दौरान मेरी जग्गी के इलावा मोहित से कोई बात ही नही हुई ।

लेकिन झूठी वाहवाही व झूठी शोहरत के लालच में मोहित मोला ने सुनियोजित साजिश के तहत लाइव टेलीकास्ट में केवल कृष्ण व सक्षम पंजाब अखबार पर आरोप लगाकर बदनाम किया है।
जिस वजह से मेरी साफ सुथरी छवि धूमिल हुई है।

*वहीं इस मामले में डीएमए के चेयरमैन अमन बग्गा व महासचिव अजीत सिंह बुलंद* ने थाना प्रभारी से कहा कि यह मामला डीएमए के पत्रकार साथी की सैल्फ रिस्पेक्ट का है और हमारे किसी पत्रकार साथी के कोई भी आत्म सम्मान को ठेस पहुंचाएगा तो हमने न कभी बर्दाश्त किया है न ही करेंगे। कोई भी छुटभैये नेता हो या कोई तीस मार खां हो हम न धक्का करते है न धक्का कभी सहन करते है।

उन्होने पुलिस कमिशनर से मांग की कि तुरंत सारे मामले में कड़ा एकशन लिया जाए और आरोपी मोहित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। ताकि मीडिया को बदनाम करने वालों को सबक मिल सके।

उन्होंने कहा कि कुछ छुटभैये नेता जानबूझकर ऐसे आरोप लगाते है ताकि उन्हें पुलिस सुरक्षा मिल सके। ऐसे नेता पुलिस सुरक्षा और झूठी शौहरत के लालच में पुलिस व जनता को गुमराह करते है।

इस लिए पुलिस विभाग को चाहिए कि ऐसे लोगों पर पैनी नजर रखे।

वही इस मौके डीएमए के पीआरओ धर्मेंद्र सौंधी ने कहा कि इस सारे मामले मे मोहित के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए वहीं फेसबुक लाइव करने वाले चैनल के सम्पादक को भी चाहिए कि अपनी टीम के पत्रकारों को समझाए कि अगर लाइव टैलिकास्ट के दौरान कोई व्यक्ति किसी पत्रकार के खिलाफ आरोप लगाता है तो उससे आरोप के सबूत भी मांगे जाएं। क्यों कि लाईव टैलीकास्ट में आज कल कोई भी किसी पर भी झूठे आरोप लगा देता है।

फोटो कैप्शन- थाना 5 के प्रभारी गुरबिंद्र जीत सिंह को शिकायत देते डीएमए के चेयरमैन अमन बग्गा, महासचिव अजीत सिंह बुलंद, केवल कृष्ण व मनोज सोनी

LEAVE A REPLY