प्रधानाचार्य डॉ ज्योति खन्ना के नेतृत्व मनाया गया संतूर इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में शहीदी को समर्पित शहादत ए दिवस : ।

0
146

संतूर इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में शहीदी को समर्पित
शहादत ए दिवस :

गुरू गोबिंद सिंह जी के लाल, चार साहिबज़ादे और माता गुजरी जी की लासानी शहादत से कौन वाकिफ़ नहीं ?उन्हीं की अद्वितीय बहादुरी और धर्म की रक्षा के लिए दी गई कुर्बानियां युग युगान्तर तक याद की जाएँगी। इन नन्ही जानों की शहादत को समर्पित सुखमणि साहब का पाठ पूरी श्रद्धा भावना के साथ आज संतूर इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में करवाया गया। इस पाठ में प्रबंधक कमेटी, प्रधानाचार्या जी, स्टाफ मेंबर्स और समूह विद्यार्थियों भरपूर योगदान रहा।

इस मौके पर प्रबंध निदेशक श्री निखिल गुप्ता एवं श्रीमती नुपुर गुप्ता के अलावा आसपास के गाँव के सरपंच भी शामिल हुए। विद्यार्थियों के माता-पिता को भी इस पाठ में शिरकत करने के लिए आमंत्रित किया गया .
। पाठ के बाद कोविड-19 के मुश्किल समय से उबरने के लिए सरबत के भले की अरदास की गई ।अरदास में बोर्ड परीक्षा में विद्यार्थियों की कामयाबी और संतूर स्कूल की उन्नति व तरक्की की राह पर अग्रसर रहने की विनती भी वाहेगुरु जी के आगे की गई।

प्रबंध निदेशक श्री निखिल गुप्ता और प्रधानाचार्या डॉक्टर ज्योति खन्ना के नेतृत्व में करवाया गया यह विनम्र आयोजन बहुत ही सफल रहा। इसी अवसर पर इतिहास का स्मरण करते हुए चार साहिबज़ादों को उनकी शहादत को श्रद्धा सहित नमन किया गया ।

LEAVE A REPLY