2आप, कांग्रेस के मुफ्त सुविधाएं देने संबंधी वायदों की विश्वसनीयता पर ठाकुर ने किए उठाए सवाल किया सवाल

0
96

  • Google+

चंडीगढ़: 11 फरवरी, पंजाब रिफलैकशन ब्यूरो

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस द्वारा मुफ्त सुविधाएं देने संबंधी किए जा रहे वायदों की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए हैं। यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए,  हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब 3 लाख करोड़ रुपये के भारी कर्ज के बोझ तले दबा हुआ है। ऐसे में इन पार्टियों द्वारा किए जा रहे वायदों को पूरा करने के लिए साधन कहां से आएंगे,  यह कल्पना करना मुश्किल है।

उन्होंने कहा कि पंजाब को विकास के मॉडल की जरूरत है,  जो संसाधनों को पैदा करने में मदद करेगा और इस उद्देश्य को वह सरकार प्राप्त कर सकती है,  जो केंद्र से नजदीकी के साथ सहयोग से काम करेगी।

ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार इतनी सहयोगी है कि हमारे दिल्ली से शिमला पहुंचने से पहले प्रोजेक्ट्स की मंजूरियां पहुंच जाती हैं। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार पंजाब के लिए समय की जरूरत है।

नशे से जुड़े एक सवाल के जवाब में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार पंजाब सरकार के साथ मिलकर काम कर रही है। बीते 4 सालों के दौरान सरकार ने तस्करों पर बड़े स्तर पर कार्रवाई शुरू की है और नशा तस्करों पर और सख्त कार्रवाई करने के लिए एक नया कानून भी लाया गया है।

LEAVE A REPLY