पंजाब की खुशहाली, तरक्की, उज्जवल भविष्य तथा पंजाब की राजनीति के लिए नवजोत सिंह सिद्धू का जीतना बहुत जरूरी है : कमलदेव जोशी

0
38

पंजाब की खुशहाली, तरक्की तथा उज्जवल भविष्य के लिए सिद्धू का जीतना बहुत जरूरी है : कमलदेव जोशी

जालंधर : आल इंडिया कांग्रेस वर्कर्स कमेटी के पंजाब प्रधान कमलदेव जोशी ने पंजाब रिफ्लैक्शन की मुख्य संपादक श्रीमती नीतू कपूर  से अपने विचार सांझा करते हुए कहा कि पांच बार विधायक तथा केबिनेट मंत्री रहा चुके नवजोत सिंह सिद्धू एक साफ सुथरी छवि तथा ईमानदार व्यक्तित्व के मालिक हैं। उन्होंने मौजूदा समय में वह पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर आसीन हैं।
श्री जोशी ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के व्यक्तित्व की परिभाषा इस बात से आसानी से की जा सकती है कि जब उन्होंने अमृतसर से चुनाव लडा तो कहा था कि वह अमृतसर को छोड़ कर कहीं नहीं जाएंगे और उन्होंने यह सच साबित कर दिया। और तो और उन्होने अपने असूलों से समझौता ना कर केबिनेट मंत्री का पद त्याग दिया था। ऐसे में अगर इस बार सिद्धू अमृतसर से चुनाव हारते हैं तो यह हार केवल नवजोत सिंह सिद्धू की नहीं अपितु पूरी कांग्रेस पार्टी तथा ईमानदारी की हार होगी। उन्होंने आगे अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि वास्तविकता यह है कि सिद्धू एक बड़बोले नेता हैं ना तो वह खुद करप्ट है और ना ही करप्शन बर्दाश्त करते हैं। वर्तमान परिस्थितियों में पंजाब को ऐसे ईमानदार नेता की बहुत बड़ी जरूरत है। जो अपनी कुशाग्र बुद्धि, ईमानदारी से पंजाब को फिर से देश का अग्रिम प्रदेश बना सकें।

LEAVE A REPLY