गांव हजारा में में पानी की निकासी के लिए गल्त ढंग से डाले जा रहे पाइप को लेकर गांववासियों में रोष

0
66

  • Google+

पंजाब रिफ्लेक्शन न्यूज़
जालंधर छावनी(राकेश कुमार)

होशियारपुर रोड पर स्थित गांव हजारा में लंबे समय के बाद पानी की निकासी के लिए गल्त ढंग से डाले जा पाइप को लेकर लोगों में रोष है तथा गांव वालों ने प्रशासन से मांग की उक्त कार्य की जांच की जाए व सही ढंग से काम करने के सख्त निर्देश दिए जाए।
इस संबंध में जानकारी देते हुए सीताराम, बलविंदर सिंह, मनदीप, योगराज, बलजिंदर मोहन, हरभजन सिंह, तेजिंदर सिंह इत्यादि ने कहा कि होशियारपुर रोड से गांव की ओर मुख्य रास्ता है व यहां सरकारी प्राइमरी स्कूल भी है तथा यहां पानी की निकासी का बहुत बुरा हाल है।

  • Google+

उन्होंने बताया कि अब गांव की पंचायत द्वारा पाइप डालने का कार्य किया जा रहा है परंतु उसमें भी पक्षपात किया है जिसके चलते एक और सीमेंट के 12 इंच के पाइप व दूसरी ओर प्लास्टिक के 6 इंच के पाइप डाले जा रहे है। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं प्लास्टिक के पाइप को सीमेंट बजरी की बजाय ईंटों पत्थर से भरा जा रहा है जिससे इसके टूटने की संभावना है।
गांव वालों ने कहा कि इस संबंध में पंचायत द्वारा भी कोई सुनवाई की जा रही है उन्होंने प्रशासन से मांग की है इस संबंध में उचित कार्रवाई करते हुए गलत ढंग से काम करने वालों पर अंकुश लगाए व सीवरेज व पानी निकासी का काम सही ढंग से करवाएं जिससे गांव वालों को राहत मिले व सरकारी राशि का सही रूप से प्रयोग हो।

LEAVE A REPLY