किशनपुरा दत्ता निवास पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील शर्मा एवं पूर्व मंत्री अवतार हैनरी की अध्य्क्षता में किशनलाल शर्मा का हुआ राजीनामा*

0
157

*किशनपुरा दत्ता निवास पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील शर्मा एवं पूर्व मंत्री अवतार हैनरी की अध्य्क्षता में किशनलाल शर्मा का हुआ राजीनामा*

  • Google+

*हैनरी ने अपने समर्थकों से माफी मंगवा कर किशनलाल शर्मा के साथ हुए गुंडागर्दी का मामला खत्म करवाया*

*चुनावों के नतीजों के बाद किशनलाल शर्मा के साथ हुई घटना निदनीय : अवतार हैनरी*

जालंधर, 5 मई ( विजय पाल सिंह  ): पंजाब विधानसभा के चुनाव जहां शांतिपूर्ण ढंग से हुए और लोगों ने 20 फरवरी वाले दिन बढ़-चढ़ कर मतदान किया था लेकिन 10 मार्च परिणाम वाले दिन नार्थ विधानसभा के रिजल्ट वाले दिन कुछ भी शांतिपूर्ण नहीं हुआ। परिणाम वाले दिन कॉउंटिंग वाले स्थान पर सरेआम गुंडागर्दी हुई और भाजपा तथा सामाजिक कार्यकत्र्ता किशनलाल शर्मा पर जानलेवा हमला हुआ और हिन्दू मर्यादा को भी तार-तार किया गया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया तथा प्रत्येक नागरिक के मोबाइल्स में पहुंची और लोगों में इस घटना का खुल कर विरोध किया। बूथ के बाहर हैनरी के समर्थकों ने भाजपा नेता किशनलाल शर्मा के भगवे वस्त्रों फाड़ा और गुंडागर्दी की थी। उसके बाद भाजपा नेता किशनलाल ने 10 लोगों पर अपराधी धाराओं के तहत मामला दर्ज करवाया था। यह मामला इतना तूल पकड़ चुका था कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कमिश्रर दफ्तर के बाहर धरना लगा तथा किशनलाल के समर्थकों तथा सामाजिक तथा धार्मिक संस्थाओं ने भगवा यात्रा को निकाला और गुंडागर्दी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मामले को खत्म करने के लिए जहां कई नेताओं तथा सामाजिक कार्यकत्र्ताओं ने कई दिनों से बैठकें की लेकिन इसका कोई उचित हल नजर आता नहीं दिख रहा था और यह मामला प्रशासन की कार्यप्रणाली को ठेस पहुंचा रहा था।
इस मामले को शांत करने के लिए पूर्व मंत्री अवतार हैनरी ने बीच बचाव करते हुए अपने समर्थको से माफी मंगवाई और दोनों तरह से मतभेद दूर किए।इस अवसर पर आर.एस.एस. से नरेश मल्होत्रा, सुमेश लूथरा, वरिष्ठ भाजपा नेता अरुण बजाज, भाजपा के जिलाध्यक्ष सुशील शर्मा, जिला सचिव विनीत शर्मा, कांग्रेस सचिव पवन सूरी, प्रशांत गंभीर, अजमेर सिंह बादल मौजूद रहे।
इस अवसर पर किशनलाल शर्मा ने कहा कि वह एक ऐसे संगठन के कार्यकर्ता हैं जो हर किसी को साथ लेकर चलते हैं और समाज के लिए कार्य करते हैं। आज उस संगठन के अधिकारियों एवं शहर के सामाजिक लोगों के प्रयासों से आज इकठे हुए हैं। उन्होंने कहा उस दिन गुंडागर्दी करने वाले सभी लोगो ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी है और सभी बड़े नेताओं एवं संगठन के फैसले को मानते हुए सभी को माफ कर मामला खत्म कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि उनका किसी के साथ कोई मतभेद नहीं है।
इस अवसर पर भाजपा नेता किशनलाल शर्मा ने कहा कि 40 दिन चले इस झगड़े में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, जिला अध्यक्ष सुशील शर्मा,एवं सभी भाजपा की लीडरशिप जिन्होंने उनका साथ दिया वह उनके साथ पार्टी हाईकमान का भी धन्यवाद करते हैं।
इस अवसर पर प्रशांत गंभीर ने कहा कि किशनलाल शर्मा ने सदैव समाज हित में अपनी लड़ाई जारी रखी है उन्होंने कहा आज किशनलाल शर्मा ने सभी वरिष्ठ सामाजिक कार्यकत्र्ताओं के साथ मिल सभी नौजवानों को माफ कर मामला शांत किया।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री अवतार हैनरी ने कहा कि चुनाव के नतीजों के दिन कॉउंटिंग बूथ के बाहर जो हुआ वह समाज के लिए गलत हुआ और उन्होंने आश्वासन दिया कि कोई भी नौजवान इस तरह की हरकत को दोबारा नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि आज सभी आरोपियों ने किशनलाल शर्मा से मर्यादा में रहकर माफी मांगी और गण्यमान्य लोगों की मदद से मामले को शांत करवाया गया।

LEAVE A REPLY