गोपाल नगर गोलीकांड के बाकी फरार आरोपी जल्द होंगे हवालात में : पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू

0
19

गोपाल नगर गोलीकांड के बाकी फरार आरोपी जल्द होंगे हवालात में : पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू

गोपाल नगर गोलीकांड के संदर्भ में अकाली नेता सुभाष सौंधी व शहरी अकाली जत्था मिला पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू से

मुख्य आरोपी पुनीत सोनी (पिंपू) , अमन सेठी व मिर्ज़ा को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की

जालंधर, 07 जून () : अकाली नेता सुभाष सौंधी के बेटे हिमांशु सौंधी पर हुए हमले के संदर्भ में आज जालंधर में अकाली दल शहरी ने जालंधर के नए पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू से मुलाकात की और उन्होंने मुख्य आरोपी पुनीत सोनी (पिंप्पू) , अमन सेठी व मिर्ज़ा को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। इस पर पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू ने कहा कि किसी भी आरोपी को बक्शा नहीं जाएगा और उन्होंने ने आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की हिरासत में होंगे।

सुभाष सौंधी ने बताया कि आज की मुलाकात के दौरान हमने एक आरोपी द्वारा इंक्वायरी लगाने का मसला भी उठाया जिसके जवाब में पुलिस कमिश्नर ने आश्वासन दिया कि जांच कोई भी लगा सकता है क्योंकि जांच करवाना हर किसी का अधिकार है लेकिन अगर कोई यह सोचता है कि जांच की आड़ में वह बच जाएग तो वह उसकी गलत फहमी है। सुभाष सोंधी ने साफ कहा कि हमें आरोपियों से जान का खतरा है। इसलिए इन आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

इस अवसर पर अमरजीत सिंह किशनपुरा, इकबाल सिंह ढींडसा, प्रवेश टांगरी पूर्व डिप्टी मेयर, कुलदीप सिंह ओबराए पूर्व डिप्टी मेयर, सुरजीत सिंह नीलामहल, रविन्द्र सिंह (सवीटी), अवतार सिंह घुम्मन, सर्वजीत सिंह, गुरबचन सिंह मक्कड़, मंजीत सिंह ट्रांसपोर्टर, जसबीर सिंह धकोहा, हरजिंदर सिंह ढींडसा, हरजिंदर सिंह ओबराए, ओलख सिंह, दलविंदर सिंह, जगदेव सिंह (जंग्गी), जसविंदर सिंह (जस्सा), पवन मट्टू (जिला प्रधान, भावाधस) , कमल किशोर, टोनी खोसला, सोनू हंस, दीपक थापर, वरिंदर नाहर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY