पंजाबः बंद बोरी में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

0
18

  • Google+

पंजाबः बंद बोरी में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

लुधियानाः पंजाब के लुधियाना से बड़ी ख़बर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक थाना जोधेवाल के इलाका में गहलेवाल रोड़ पर एक बंद बोरी में अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। जांच अधिकारी प्रताप सिंह ने बताया कि शव लुधियाना सिविल अस्पताल 72 घंटे के लिए पहचान होने के लिए रखवाया है।

गौर हो कि जिले में कुछ दिन पहले भी एक युवक के टुकड़े करके उसे बोरी में डाल कर आरोपी ने नहर में फेंक दिया था। वहीं 5 दिन पहले एक बच्चे को अगवा करके दो लोगों ने फिरौती के पैसे मांगे और न मिलने पर बच्चे के टुकड़े करके नहर में फेंक दिया था।

पुलिस को सर्च आपरेशन में बंद बोरी में मिला शव

थानेदार प्रताप सिंह जब सड़क से गश्त करते हुए गुजर रहे थे तो बहुत बदबू आ रही थी। उन्होंने आस-पास के लोगों से पूछा, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल रहा था। इसके बाद पुलिस ने सर्च आपरेशन चलाया तो झाड़ियों में एक बंद बोरी मिली। बोरी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक, शव की हालत बहुत बुरी हो चुकी थी। शव पर कीड़े चल रहे थे।

सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी पुलिस

देखने से लग रहा था कि शव को 1 या 2 दिन पहले यहां फेंका गया है। मामले में पुलिस ने इलाके के लोगों से पूछताछ की है। बताया जा रहा है पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। वही सेफ सिटी कमरों की भी पुलिस मदद ले रही है। थाना जोधेवाल की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति पर आईपीसी की धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

LEAVE A REPLY