पंजाबः युवक ने की बस की तोड़फोड़, अंदर बैठी सवारियां घबराई

0
47

  • Google+

पंजाबः युवक ने की बस की तोड़फोड़, अंदर बैठी सवारियां घबराई

होशियारपुरः पंजाब के होशियारपुर से बड़ी ख़बर सामने आई है। आज करीब 5 बजे होशियापुर बस अड्डे में शराबी युवक द्वारा खड़ी मिन्नी के शीशे के तोड़ने का मामला सामने आया है। जिससे बस का काफी नुकसान हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक उस समय बस में सवारियां भी मौजूद थी। बस पर हुए हमले से घबराकर अंदर बच्चों संग बैठी सवारियां फौरन बाहर आ गई। वहीं मामले की सूचना मिलते पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उक्त आरोपी को काबू कर लिया।

  • Google+

पुरानी रंजिश के चलते युवक ने किया हमलाः बस कंडक्टर

घटना की जानकारी देते हुए बस कंडक्टर ने बताया कि वह दूसरी कंपनी की बस के चालकों का सामान उतार रहा था। तभी एक यंत्र नाम के युवक ने पुरानी रंजिश निकालते हुए उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। कंडक्टर ने बताया कि आरोपी से मामला खत्म कर वह अपनी बस के साथ बस अड्डे पर आ गया। इस उपरांत दोबारा यंत्र शराब के नशे में वहां पर आया और डंडे के साथ उसने बस की तोड़फोड़ शुरू कर दी। कंडक्टर ने बताया कि बस का काफी नुकसान हुआ। इस घटना के साथ अंदर बैठी सवारियां भी घबरा गई।

मामले की गंभीरता से की जा रही जांचः सब इंस्पेक्टर परमजीत कौर

इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित कंडक्टर ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। वहीं दूसरी ओर मामले की जानकारी देते हुए थाना मॉडल टाउन में तैनात सब इंस्पेक्टर परमजीत कौर का कहना है कि उनकी ओर से मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है। इस घटना में जो भी व्यक्ति दोषी पाया गया उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY