जालंधर में जागरण में नशे में धुत युवकों ने चलाई तलवारें, कई घायल

0
39

  • Google+

जालंधर (सचिन शर्मा )।
शहर में खाकी का खौफ खत्म होता जा रहा है। अराजक तत्व सरेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। देर रात शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में भी गुंडागर्दी की नाच में देखने को मिला। यहां पर चल रहे माता के जागरण में कुछ अराजक तत्व घुस आए और उन्होंने जमकर हंगामा किया लोगों के साथ मारपीट भी की। इस में कुछ महिलाओं को भी चोटें आई हैं। जागरण का आयोजन करवाने वालों ने कहा कि कुछ युवक जिनके पास तेजधार हथियार थे जागरण में आए। वह पूरी तरह से नशे में चूर थे। उन्होंने पहले वहां पर आकर लगे लंगर में खाना खाया और वहीं पर खाना खिला रहे लोगों से उलझना शुरू कर दिया। वहां पर लोगों ने माहौल खराब न हो इसलिए उन्हें पकड़ कर बाहर निकाल दिया, लेकिन कुछ ही देर बाद वह दनदनाते हुए फिर से जागरण में पहुंचे।

अश्लील और भद्दी गालियां निकालनी शुरू कर दी। अराजक तत्वों ने सरेआम चल रहे जागरण में तलवारें निकाल लीं। इससे बाद उन्होंने वहां पर रखे सामान पर तलवारें मारनी शुरू कर दी। यहां तक कि माता की ज्योति पर भी तलवारें मार कर शांत कर दिया।

जागरण में सरेआम चल रही तलवारों को देख कर जागरण करने के लिए आई पार्टी भी अपना सामान उठाकर मौके से अपनी जान बचाती हुई भाग गई। गुंडागर्दी करने वालों ने वहां पर माता का जागरण सुनने आए लोगों के साथ मारपीट भी की। उन्होंने महिलाओं तक को नहीं बख्शा। इसमें कुछ महिलाओं को चोटें भी आई हैं।

LEAVE A REPLY