दो कारों की सीधी टक्कर, हादसे में 3 की मौत

0
1

  • Google+

समराला (रजिन्दर ) 

महानगर में आए दिन सड़क हादसे के मामले सामने आ रहे है। वहीं बीती रात स्थानीय बाईपास पर दो कारों की सीधी टक्कर हुई। देर रात हुए इस भयानक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई है। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 4 अन्य व्यक्तियों को समराला के सरकारी अस्पताल से प्राथमिक सहायता के बाद विभिन्न अस्पतालों में रेफर किया गया है जहां पर इनकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार माछीवाड़ा निवासी एक परिवार ने अपनी लड़की प्रीति कौर की शादी समराला के निकट गांव सिहाला में की थी।

लड़की के ससुराल में अकसर झगड़ा रहता था तथा गत रात्रि लड़की प्रीति ने अपने मायके परिवार को फोन करके बताया कि उससे मारपीट की जा रही है इसलिए वह उसे आकर ले जाएं। इसके बाद प्रीति को लेने के लिए उसकी माता, चाचा-चाची तथा एक अन्य पड़ोसी कार में सवार होकर रात को ही उसके ससुराल पहुंचे। वहां से प्रीति को वापस लेकर रात्रि 10 बजे माछीवाड़ा को लौट ही रहे थे कि उनकी कार समराला बाईपास के निकट पहुंचते ही दुर्घटना का शिकार हो गई। उनकी सामने से आ रही एक अन्य तेज रफ्तार कार से सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि प्रीति की माता चरणजीत कौर (44), चाचा सर्बजीत सिंह (40) तथा चाची रमनदीप कौर (38) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि प्रीति (25) तथा उसके एक अन्य पड़ोसी मक्खन सिंह समेत दूसरी कार में सवार दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

सिविल अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर प्रभजोत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पास रात्रि 10 बजे इस हादसे में घायल हुए व्यक्तियों को लाया गया था। इनमें से 3 व्यक्तियों की मौत हो चुकी थी। घायलों में शामिल प्रीति, मक्खन सिंह दोनों निवासी माछीवाड़ा तथा कोटकपूरा के रहने वाले हैप्पी और पवनदीप कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर हालत देखते हुए उन्हें लुधियाना रेफर कर दिया गया।

LEAVE A REPLY