गैंगस्टर के गुर्गों ने सुनियारे पर चलाई गोलियां, कुछ दिन पहले मांगी थी फिरौती

0
1

  • Google+

फिरोजपुर:

पंजाब में गैंगस्टरों की ओर से वीआईपी लोगों से फिरौती मांगने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। आए दिन वीआईपी लोगों से गैंगस्टरों की ओर से फिरौती मांगने के मामले सामने आ रहे है। फिरौती ना दिए जाने पर गैंगस्टरों के गुर्गों की ओर फायरिंग कर दहशत फैलाई जा रही है। वहीं ऐसा ही एक मामला फिरोजपुर से सामने आया है। जहां सुनियारे की ओर से रंगदारी न देने पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की।

जानकारी के अनुसार 3 बाइक सवार बदमाशों ने कई राउंड फायर किए हैं। सुनियारे ने घर में अंदर दाखिल होकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। बता दें कि गैंगस्टर सुक्खा दुनेके के नाम से सुनियारे से 50 लाख की रंगदारी मांगी गई थी।

पिछले 20 दिनों से सुनियारे के परिवार को जान से मारने की धमकिया मिल रही थी। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के मुताबिक बाइक पर सवार कुछ लोग उनके घर के गेट के सामने कुछ दूरी पर रुके और गेट पर गोलियां चलाई। घर के दरवाजे और कार पर गोलियां लगीं। सुनियारे ने घर के अंदर घुसकर अपनी जान बचाई। जब उनकी तरफ से जवाबी फायरिंग की गई तो मोटरसाइकिल बदमाश वहां से फरार हो गए। पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY