बाबा वंगा भविष्यवाणी: 2023 में तबाही का संकेत, लाखों लोगों के मारे जाने की संभावना

0
105

  • Google+

बाबा वंगा भविष्यवाणी:   नए साल 2023 का स्वागत करने और 2022 को अलविदा कहने में कुछ ही हफ्ते बाकी हैं। इसी तरह बुल्गारिया के बाबा वांगा द्वारा साल 2023 के लिए की गई भविष्यवाणी भारत के लिए डराने वाली है। बाबा वेंगा अपनी भविष्यवाणियों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं और उनकी कई भविष्यवाणियां सच भी हुई हैं. बाबा वेंगा ने यह भी बताया कि साल 2023 में भारत में क्या होगा। इस वजह से यह साल भारत के लिए टेंशन बढ़ाने वाला है।

बाबा वंगा भविष्यवाणी:

नए साल 2023 का स्वागत करने और 2022 को अलविदा कहने में कुछ ही हफ्ते बाकी हैं। इसी तरह बुल्गारिया के बाबा वांगा द्वारा साल 2023 के लिए की गई भविष्यवाणी भारत के लिए डराने वाली है। बाबा वेंगा अपनी भविष्यवाणियों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं और उनकी कई भविष्यवाणियां सच भी हुई हैं. बाबा वेंगा ने यह भी बताया कि साल 2023 में भारत में क्या होगा। इस वजह से यह साल भारत के लिए टेंशन बढ़ाने वाला है।

2023 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणी है कि 2023 में विनाशकारी सौर तूफान आएगा, जो बड़े पैमाने पर विनाश का कारण बन सकता है। वर्ष 2023 में पृथ्वी और अन्य ग्रहों की लगातार और तीव्र गति से मानव जीवन में बड़े परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं। बाबा वेंगा ने पृथ्वी की कक्षा बदलने से प्राकृतिक आपदा की आशंका जताई है. साथ ही उनका मानना ​​है कि धरती पर एलियंस के हमले से भारी नुकसान होने की आशंका है।

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों के अनुसार, एक विनाशकारी सौर तूफान के दौरान, सूर्य से ऊर्जा के फटने से खतरनाक किरणें पृथ्वी से टकराएंगी। जो अरबों परमाणु बमों जितना विनाशकारी हो सकता है। साथ ही बाबा वेंगा की भविष्यवाणी में कहा गया है कि पृथ्वी पर किसी दूसरे ग्रह से आने वाली ताकतों का हमला हो सकता है। यह भविष्यवाणी की जाती है कि लाखों लोग मारे जाएंगे।

2023 में क्या होगा विनाशकारी?  

– जैसा कि बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी, 2023 में जैविक हथियारों से हमला होने की आशंका है। पिछले कुछ महीनों पर नजर डालें तो रूस-यूक्रेन विवाद काफी गरमा गया था। अगर इससे भविष्य में युद्ध की स्थिति बनती है तो रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने परमाणु बम के इस्तेमाल के संकेत दिए हैं। इसके मुताबिक बाबा वेंगा की भविष्यवाणी सच हो सकती है

 

-2023 में सौर तूफान या सौर सुनामी आ सकती है। ये सौर तूफान पृथ्वी के चुंबकीय क्षेत्र को प्रभावित करेंगे और पृथ्वी के वेग में बदलाव ला सकते हैं।

– 2023 में पूरी दुनिया में छा सकता है अंधेरा। एलियंस पृथ्वी पर हमला कर सकते हैं और लाखों लोगों को मार सकते हैं।

– 2023 तक इंसान प्रयोगशाला में पैदा होंगे। प्रयोगशाला में लोगों के चरित्र, त्वचा के रंग का निर्धारण किया जाएगा।

– 2023 में एक परमाणु ऊर्जा संयंत्र में विस्फोट हो सकता है, जिससे एशिया के ऊपर जहरीले बादल आ सकते हैं।

कौन हैं बाबा वेंगा?

ब्लाइंड वांगेलिया पांडव गुशतरोवा उर्फ ​​बाबा वंगा फकीर बुल्गारिया की एक विश्व प्रसिद्ध महिला ज्योतिषी थीं। 1996 में बाबा वेंगा का निधन हो गया। दिलचस्प बात यह है कि बाबा वेंगा की भविष्यवाणी कहीं नहीं लिखी गई है। बाबा वेंगा द्वारा की गई भविष्यवाणियां अनुयायियों द्वारा सुनाई जाती हैं। इस बीच, बाबा वेंगा की सभी भविष्यवाणियां सच नहीं होतीं। हालांकि, पूर्व में स्थिति को देखते हुए, कई बार बाबा वेंगा द्वारा भविष्यवाणी के अनुसार स्थिति बनाई गई थी। यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि 2023 में वेंगा की भविष्यवाणी सच होती है या नहीं।

LEAVE A REPLY