MP: BJP नेता के भतीजे ने की दरिंदगी, युवक को Thar से रौंदकर मार डाला

0
67

  • Google+

भोपाल: मध्य प्रदेश से इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने निकलकर आया है. जहाँ पर BJP नेता के भतीजे ने हैवानियत और वहशीपन की सभी हदें पार कर दी. यह मामला MP के सागर जिले के मकरोनिया इलाके का बताया जा रहा है जहाँ पर एक बीजेपी नेता के भतीजे ने थार गाड़ी से सरेआम कुचलकर एक युवक की हत्या कर दी. खबर के मुताबिक, यह घटना गुरुवार (22 दिसंबर) की देर रात की है. वारदात के समय अपनी एसयूवी (थार) में सवार एक भाजपा नेता ने इसी थार गाड़ी से एक युवक को कुचल दिया।

शख्स की मौके पर मौत

मिली जानकारी के अनुसार, चुनावी मुद्दे को लेकर भाजपा नेता मिश्री चंदन गुप्ता का मृतक जगदीश से विवाद चल रहा था. जिसके बाद इसी रंजिश में आरोपी ने जगदीश को पहले गोली मारी और फिर थार कार से टक्कर मार दी। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर सामने आया। इसमें साफ नजर आ रहा है कि कैसे आरोपी ने जानबूझ कर कार से युवक को रौंध कर मार डाला. जिसके बाद जगदीश को मौके पर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दिया। घटना के बाद मृतक के आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर शव को इलाके के चौराहे पर रख दिया.

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

वहीं, इस पूरे वारदात की मुख्य वजह नगर निगम चुनाव में रंजिश को माना जा रहा है। हत्या के बाद पुलिस के कई दस्ते गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई जगह भेजी गई थी. पुलिस ने भाजपा नेता मिश्री गुप्ता और उनके रिश्तेदारों समेत सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामला हत्या और आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को काबू कर लिया है. साथ ही पुलिस बाकी मुल्ज़िमों की तलाश कर रही है।

 

LEAVE A REPLY