UP: पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से किया हमला, अप्राकृतिक सम्बंध बनाने से इंकार पर दरिंदगी

0
41

  • Google+

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल को झकझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत कर मानवता की सारी हदें पार कर दीं। दरअसल, अप्राकृतिक सम्बंध बनाने से इंकार करने पर युवक ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से हमला कर लहुलुहान कर दिया। वहीं गंभीर हालत में पीड़िता को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

8 महीने से अपने मायके में रह रही थी पीड़िता…25 दिसंबर को पति साथ लेकर आया
बता दें कि पूरा मामला लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। दंपत्ति की शादी हुए करीब 6 साल साल हो चुके हैं, उनकी कोई संतान नहीं है। इसी को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। इसी बात से नाराज होकर पीड़िता तकरीबन 8 महीने से अपने मायके में रह रही थी, लेकिन बीते 25 दिसंबर को आरोपी पति उसे अपने साथ घर ले आया। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी के साथ आप्रकृतिक संबंध बनाने की घिनौनी घटना को अंजाम देने की कोशिश की। जिस पर पत्नी तैयार नहीं हुई तो हैवान पति ने उसके निजी अंगों पर ब्लेड से वार कर चोट पहुंचाई। घटना के बाद पीड़िता ने अपने भाई को फोन कर आप बीती बताई। इसके बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद पीड़िता के मायके वाले भी पहुंच गए और महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पीड़िता का इलाज जारी है। पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति की तलाश में शुरू कर दी है।

आरोपी से पूरा परिवार परेशान था
वहीं गांव वालों की मानें तो आरोपी से पूरा परिवार परेशान था। आरोपी के परिवार में दो भाई एक बहन हैं। घटना के एक दिन पहले ही आरोपी अपनी पत्नी को मायके से ससुराल लेकर आया था। कल रात में ही इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल अस्पताल में पीड़िता की हालत में सुधार है। एडीसीपी साउथ मनीषा सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के परिवार की ओर से तहरीर दी गई है। शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाएगा

LEAVE A REPLY