भाजपा हाईकमान ने सुनील जाखड़ के रूप में पंजाब भाजपा के लिए गतिशील नेतृत्व की जरूरत को पूरा किया: प्रो. सरचंद सिंह

0
90

  • Google+
  • Google+

अमृतसर, 7 जुलाई (पंजाब रिफ्लैक्शन न्यूज़)

पंजाब के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ का ग्लोबल पंजाबी एसोसिएशन द्वारा अमृतसर में अभिनंदन किया गया। श्री सुनील जाखड़ के श्री दरबार साहिब में आकर गुरु साहिब की शरण लेने और धन्यवाद स्वरूप नतमस्तक होने के अवसर पर ग्लोबल पंजाबी एसोसिएशन के संरक्षक श्री इकबाल सिंह लालपुरा अध्यक्ष राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग, डाॅ. जसविंदर सिंह ढिल्लों, प्रो. सरचंद सिंह ख्याला, कुलदीप सिंह काहलों, रमन गुप्ता, दलजीत सिंह कलसी सहित भाजपा नेता श्री तरूण चुघ और राजिंदर मोहन सिंह छीना ने सम्मानित किया।
इस मौके पर लालपुरा ने भाजपा हाईकमान की पसंद और फैसले पर खुशी जताई और कहा कि श्री सुनील जाखड़ न केवल राजनीतिक पारिवारिक पृष्ठभूमि वाले हैं बल्कि एक प्रतिभाशाली, बुद्धिमान, विनम्र लेकिन अनुभवी और निष्पक्ष नेता हैं। उन्होंने कहा कि श्री जाखड़ आत्मविश्वास से भरे हुए हैं और उनमें सभी को साथ लेकर चलने की क्षमता है, जिनसे भाजपा को काफी उम्मीदें हैं। श्री जाखड़ के नेतृत्व में पंजाब भाजपा जल्द ही पंजाब के लिए एक मजबूत राजनीतिक विकल्प बनकर उभरेगी। डॉ. जसविंदर सिंह ढिल्लों ने श्री जाखड़ को ग्लोबल पंजाबी एसोसिएशन की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि श्री सुनील जाखड़ पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत के नेता हैं।  केवल पंजाब के ही नही सिख मुद्दों को जानते और समझते हैं। वह श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी और कोटकपुरा गोलीकांड पर भी खुलकर बोलते रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज पंजाब आर्थिक कमजोरी का शिकार है एव नशीली दवाओं, डकैतियों, हत्याओं और गिरोहों से भी पीड़ित है। बड़ी संख्या में युवाओं के विदेशों में प्रवास के कारण पंजाब की अर्थव्यवस्था और बौद्धिक पूंजी का भी क्षरण हो रहा है।
इस अवसर पर प्रो. सरचांद सिंह ख्याला ने सुनील जाखड़ को हर तरह से समर्थन देने का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि पंजाब भाजपा को एक सर्वपखी व्यक्तित्व और गतिशील नेतृत्व की जरूरत थी, जिसे भाजपा हाईकमान ने सुनील जाखड़ के रूप में पंजाब भाजपा की जरूरत को पूरा कर दिया है। उन्होंने कहा कि देश को वैश्विक स्तर पर सम्मान मिला है, आज पूरी दुनिया शांति और सद्भाव के लिए भारत की ओर देख रही है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और विकास मॉडल की बदौलत ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार ने हाल ही में पंजाब को असहाय बना दिया है. उन्होंने पंजाब में वास्तविक बदलाव लाने के लिए भाजपा के मंच पर एक साथ आने को कहा। इस अवसर पर श्री दरबार साहिब सूचना केंद्र में सचिव स. प्रताप सिंह, सूचना अधिकारी अमृतपाल सिंह और सरबजीत सिंह द्वारा श्री सुनील जाखड़ को श्री दरबार साहिब की तस्वीर और धार्मिक पुस्तकों का सेट देकर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY