निगम यूनियनों की मांग सुभाष सोंधी को दी जानी चाहिए चेयरमैनी ताकि उनकी बात सीधी पहुंचे सरकार तक : बंटू सभ्रवाल

0
85

जालंधर 19 जुलाई (आर . एल भगत) : जालंधर नगर निगम के समूह यूनियन ने आज आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सुभाष सौंधी से मीटिंग कर अपनी मांगें उनके समक्ष रखी। जिन में सेनेटरी सुपरवाइजर यूनियन, राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी यूनियन, माली बेलदार यूनियन, फिटर कुली यूनियन के प्रतिनिधि विशेष रूप में उपस्थित हुए। जिन्होंने एक तरफ लंबे समय से चल रही अपनी मांगों को दोहराया और कहा कि आप सरकार से उन्हें अपनी मांगें पूरी होने की उम्मीद है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि सुभाष सौंधी उनके समाज से संबंधित हैं और सब अच्छी तरह से जानते हैं क्योंकि हर किसी के दुख सुख में साथ सदा खड़े हुए हैं और जब आज वह उनके साथ मीटिंग कर रहे हैं तो उन्हें अपनी मांगों का हल जल्द ही नजर आ रहा है। उन्होंने अपनी मांगों में पंजाब सरकार आप नेता सुभाष को चेयरमैनी दी जानी चाहिए। जिससे दलित समाज का प्रोत्साहन बड़े और वह उनकी आवाज को सरकार तक पहुंचाने का माध्यम बने।

इस मौके पर विशेष तौर पर आप नेता सुभाष सौंधी ने आप सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की चर्चा की और कहां की आम आदमी पार्टी की सरकार आम लोगों की सरकार है और उनकी हर समस्या को हल करने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि जहां एक और सरकार विकास कार्यों की ओर ध्यान दे रही है वही सरकारी मुलाजिम एवं कर्मचारियों की हर मांग को पूरा करने के लिए तत्पर है। उन्होंने कहा यूनियनों की मांगे उनके समक्ष रखी गई है जिन्हें वह निकाय मंत्री बलकार सिंह एवं मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत मान के समक्ष प्रस्तुत करेंगे और जल्द से जल्द इन मांगों का निपटारा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह दलित समाज से संबंधित है और हर जनसाधारण की मुश्किल को भलीभांति समझते हैं। उन्होंने यूनियन के प्रधानो से कहा कि वह अपने काम को और भी निष्ठा एवं तन्मयता से करें। ताकि सरकार से उनकी मांगों को मनवाना उनके लिए और भी आसान हो जाए।
इस अवसर पर यूनियन नेता बंटू सभ्रवाल, रिम्पी कल्याण, राजन कल्याण, मनीष बाबा, शम्मी थापर, सुनील दत्त बॉबी व अन्य यूनियन नेता एवं सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY