पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में रचनात्मक राखी प्रदर्शनी सह बिक्री का आयोजन

0
22
राखी प्रदर्शनी

जालंधर 17 अगस्त (नीतू कपूर)- पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फैशन डिजाइनिंग के पी.जी विभाग ने इन्क्यूबेशन सेल के संरक्षण में दो दिवसीय राखी प्रदर्शनी सह बिक्री का सफलतापूर्वक आयोजन किया। बी.एससी., बी.वॉक. और एम.एससी. की छात्रों ने बीडवर्क, रेज़िन आर्ट, थ्रेड वर्क, क्ले और क्विलिंग सहित विभिन्न आधुनिक तकनीकों का उपयोग करके उत्कृष्ट राखियाँ तैयार करके अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन किया गया।

प्रदर्शनी में वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री विनोद दादा और कॉलेज प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. पूजा पराशर की उपस्थिति रही, जिन्होंने न केवल छात्रों को प्रोत्साहित किया बल्कि उनके अभिनव डिजाइनों की सराहना भी की। छात्रों के प्रयासों को बड़े पैमाने पर पुरस्कृत किया गया, और कई ने अपनी हस्तनिर्मित राखियों की बिक्री के माध्यम से पर्याप्त मात्रा में कमाई की।

पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेजिएट ब्लॉक में भी राखी प्रदर्शनी सह बिक्री आयोजित की गई। जो अपने छात्रों के बीच रचनात्मकता और उद्यमशीलता कौशल को बढ़ावा देने के लिए कॉलेज की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

फैशन डिजाइनिंग विभाग की प्रमुख श्रीमती सुनीता भल्ला, अन्य संकाय सदस्यों के साथ, पूरे कार्यक्रम के दौरान छात्रों का समर्थन करने के लिए मौजूद रहीं।

अध्यक्ष श्री नरेश बुधिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री विनोद दादा और प्रबंधन समिति के अन्य सम्मानित सदस्यों और प्राचार्य ने इस तरह के सफल आयोजन के लिए विभाग को हार्दिक बधाई दी।

LEAVE A REPLY