एच.एम.वी. की छात्रा ने रेडियो फीचर प्रतियोगिता में जीता प्रथम पुरस्कार

0
12
रेडियो फीचर प्रतियोगिता

जालंधर 29 अगस्त (नीतू कपूर)- हंसराज महिला महाविद्यालय की एम.ए. (जर्नलिकम एंड मॉस कम्यूनिकेशन कम्यूनिकेशन) सेमेस्टर एक की छात्रा साक्षी बडोला ने पुष्पा गुजराल साइंस सिटी, कपूरथला द्वारा आयोजित रेडियो फीचर प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार हासिल कर कालेज को गौरवान्वित किया है। पीजी विभाग मॉस कम्यूनिकेशन एवं वीडियो प्रोडक्शन की लगभग 20 छात्राओं ने साइंस जर्नलिकम पर आधारित एक वर्कशाप में भी भाग लिया। सहायक प्रो. सुश्री राधिका व सुश्री गायत्री छात्राओं के साथ गए।

इस वर्कशाप का उद्देश्य साइंस कम्यूनिकेशन के क्षेत्र में नए पत्रकारों के स्किल को बेहतर बनाना था। प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने साक्षी बडोला को बधाई दी। उन्होंने बताया कि साक्षी को ट्राफी, सर्टीफिकेट व 3000/- रुपए का चैक देकर सम्मानित किया गया। विभागाध्यक्षा डॉ. रमा शर्मा ने बताया कि रेडियो फीचर का थीम स्पेस में भारत की उपलब्धि था। इसकी अवधि 3-4 मिनट थी।

पंजाब के बहुत से कॉलेजों व यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों ने इसमें भाग लिया। जिनमें से साक्षी बडोला को प्रथम घोषित किया गया। इस अवसर पर सहायक प्रो. श्रीमती ज्योति सहगल भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY