केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र की हर सड़क को बनाएंगे गड्ढा मुक्त: विधायक रमन अरोड़ा

0
15
केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र

वार्ड नंबर 70 में चल रहे सड़क निर्माण के कार्य का किया निरीक्षण

जालंधर 5 अकतुबर (कपूर)- विधायक रमन अरोड़ा ने वार्ड नंबर 70 में पुरानी जेल चौक से लेकर बैंड मार्केट व बस्ती अड्डा चौक तक तारकोल से किये जा रहे सड़क निर्माण के कार्य का देर रात निरीक्षण किया। इस मोके विधायक श्री अरोड़ा ने कहा कि सड़क बनाने में लगभग 30 लाख रुपयों की लगात आएगी। लोगों के लिए यह बहुत जरूरी भी था।अब वो राहत की सांस ले सकते हैं। उन्होंने सड़क का निर्माण करवा रहे संबंधित ठेकेदार से तारकोल की मात्रा तथा इसकी मोटाई की जानकारी ली। उन्होंने ठेकेदार को निर्देश दिए कि वे तारकोल डालने से पहले सड़क पर अच्छी तरह से सफाई करवाए ताकि तारकोल बजरी की अच्छी तरह से पकड़ कर सके और सड़क लंबे समय तक टिक सके। उन्होंने यह भी कहा कि सड़क निर्माण जैसे कार्यों में गुणवत्ता बनाए रखना उनकी प्राथमिकता है ताकि नागरिकों को लंबे समय तक लाभ मिले और कोई भी समस्या उत्पन्न न हो। उन्होंने बताया कि नगर निगम के अधिकारियों को पहले ही निर्देश दिए जा चुके हैं कि सभी विकास कार्यों को तय समय सीमा के भीतर और उच्च गुणवत्ता मानकों के साथ पूरा किया जाए। विधायक श्री अरोड़ा ने कहा कि राज्य सरकार के नेतृत्व में केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र का समग्र विकास उनकी प्राथमिकता है और वह लगातार इस दिशा में काम कर रहे हैं ताकि नागरिकों को बेहतर सुविधाएं मिल सकें।

उन्होंने बताया कि केंद्रीय विधानसभा के अंतर्गत जहां जहां भी विकास के कार्य चल रहे हैं वहां वे स्वयं जाकर निर्माण कार्यों की जांच करते हैं। विधायक ने कहा कि जल्द ही विधानसभा क्षेत्र में के अधीन आने वाली सभी सड़कों को दुरुस्त कर दिया जाएगा।

इस मौके वार्ड इंचार्ज जतिन गुलाटी ने कहा कि लंबे अर्से के बाद नई सड़क का निर्माण शुरू होने से वार्डवासियों में खुशी की लहर है। जतिन गुलाटी ने कहा कि विधायक रमन अरोड़ा आम आदमी की समस्याओं को समझते हैं और उन समस्याओं के निपटारे के लिए तत्काल प्रभाव से काम कर रहे हैं ।

इस मौके पर वार्ड इंचार्ज जतिन गुलाटी, चंदर मोहन, रितीश भट्टी, जोली, रोहित, हनी गुप्ता, राजन भट्टी, राजू गुप्ता, श्याम सहित अन्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY