पर्ल पीडि़त निवेशक 17 अक्टूबर को वित्त मंत्रालय के समक्ष दिल्ली में देंगे धरना-डा.दुग्गां

0
18
वित्त मंत्रालय

फगवाड़ा 12 अकतुबर (कपूर)- इंसाफ की आवाज संगठन की एक आपात बैठक विधानसभा हलका फगवाड़ा के प्रधान डा. परमजीत दुग्गां की अध्यक्षता में गुरुद्वारा श्री गुरु रविदास जी नजदीक पटाखा मार्किट पलाही रोड मोहल्ला जगतपुरा में संपन्न हुई। जिसमें प्रदेश कमेटी सदस्य जोध सिंह थांदी महासचिव पंजाब और दलबीर सिंह जम्मू विशेष तौर पर शामिल हुए। बैठक के दौरान पर्ल ग्रुप सहित अन्य चिटफंड कंपनियों में फंसे आम लोगों के पैसे को वापस दिलाने के लिए आने वाले दिनों में संघर्ष तेज करने पर चर्चा हुई। बैठक की जानकारी देते हुए डा. परमजीत दुग्गा ने बताया कि हाल ही में पंजाब के पटियाला से सांसद धर्मवीर गांधी ने संसद में पर्ल ग्रुप का मुद्दा उठाया था और निवेशकों की मोटी रकम वापस करवाने को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से सवाल किया था। जिसके जवाब में केंद्रीय वित्त मंत्री ने संसद में गलत जानकारी दी कि उनके पास पैसा है लेकिन पैसा पाने के लिए कोई दावा पेश नहीं कर रहा हैं, जबकि पर्ल ग्रुप के सभी निवेशकों का डाटा ऑनलाइन उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि इसके विरोध में इंसाफ की आवाज संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिन्द्र्र पाल सिंह दानगढ़ ने गुरुवार 17 अक्टूबर को दिल्ली में वित्त मंत्रालय के समक्ष धरना प्रदर्शन का आह्वान किया है और बैठक में सभी सदस्यों ने उक्त विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पर सहमती प्रकट की।

उन्होंने कहा कि पर्ल ग्रुप के निवेशक पिछले 8-10 सालों से अपना पैसा वापस पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन सरकार की ओर से कोई सुनवाई नहीं की जा रही है, जिसे लेकर निवेशकों में काफी गुस्सा है। उन्होंने क्षेत्र भर के सभी पर्ल प्रभावित निवेशकों से 17 अक्टूबर को दिल्ली धरने में भाग लेने के लिए इंसाफ की आवाज संगठन से संपर्क करने की पुरजोर अपील की।

इस अवसर पर बिमला देवी चक हकीम, प्रसोन कौर प्रेमपुर, ओम प्रकाश सिंह विरदी दोसांझ, डा. कुलविंदर जस्सल भाखडिय़ाना, जिंदर कौर पलाही, कृष्णा पलाही, डेजी पलाही, मंजीत कौर, सत्या खाटी, परमजीत कौर खुर्रमपुर, संतोष कुमारी रावलपिंडी, कुलवीर सिंह, हरजीत कौर रामपुर खलियान, दलवीर सिंह रावलपिंडी, महिन्द्र पाल पलाही आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY