इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां ने एक वाइब्रेंट फ्रेशर्स पार्टी के साथ फ्रेशर्स का किया स्वागत

0
17
इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप

जालंधर 27 सितंबर (नीतू कपूर)- इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां ने रंगों के कैलीडोसकोप में,अपनी वार्षिक फ्रेशर्स पार्टी – परिचय 2024 की मेजबानी की, जिसमें ऐकेडमिक कम्यूनिटी के नए सदस्यों का खुले दिल से स्वागत किया गया। समारोह की शुरुआत इनोसेंट हार्ट्स के अध्यक्ष डॉ.अनूप बौरी तथा मैनेजमेंट के सदस्यों ने ज्योति प्रज्वलन के साथ की।सम्माननीय गणमान्य व्यक्तियों में श्रीमती शैली बौरी (एग्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर स्कूल्स), श्रीमती आराधना बौरी (एग्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर कॉलेजिज़),डॉ. पलक गुप्ता बौरी (डायरेक्टर सीएसआर) उपस्थित थे।

विभिन्न स्ट्रीम्स के विद्यार्थियों ने सोलो सोंग, सोलो डांस, ग्रुप डांस और कोरियोग्राफी के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत श्री गणेश वंदना से हुई, जिसके बाद विद्यार्थी एंकरों ने पूरे कार्यक्रम का संचालन किया। फ्रेशर्स द्वारा किए गए रैंप वॉक ने सभी का दिल जीत लिया। सभी प्रतिभागियों ने जोश के साथ प्रतिस्पर्धा की। निर्णायकगणों की भूमिका आईएचएस, लोहारां से श्रीमती प्रिया पाहुजा तथा श्रीमती सलोनी द्वारा निभाई गई। विजेताओं को सम्माननीय अतिथियों द्वारा उपाधियों एवं पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

परिचय – 2024 का परिणाम

मिस्टर फ्रेशर:- कार्तिकेय जैन

मिस फ्रेशर:- ईशा सहोता

मिस्टर टैलेंटेड:- मनदीप सिंह

मिस टैलेंटेड:- पलक चंदर

मिस्टर हैंडसम:- मोहित नाहर

मिस चार्मिंग:- कोमलप्रीत कौर

श्रीमती गगनदीप कौर धंजू ( डायरेक्टर एकेडमिक्स) ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी विद्यार्थियों का धन्यवाद किया। श्री राहुल जैन (डायरेक्टर स्कूल्स एंड कॉलेजिस) ने विद्यार्थियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दी।

पूरे कार्यक्रम के दौरान वातावरण हँसी, उत्साह और जीवंत संगीत से भरा हुआ था। कार्यक्रम का समापन दोपहर के भोजन के साथ हुआ। जैसे ही कार्यक्रम समाप्त हुआ, नए विद्यार्थी अपने चेहरों पर मुस्कान और इनोसेंट हार्टस ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस के लिए अपनेपन की भावना को साथ लेकर गए।

LEAVE A REPLY