केएमवी की एनसीसी कैडेट मनप्रीत कौर ने राष्ट्रीय स्तर के ऑल इंडिया थल सैनिक कैंप 2024 में कियाउत्कृष्ट प्रदर्शन

0
9
एनसीसी कैडेट

2 पी.बी. (जी) बीएन. एनसीसी जालंधर से इस कैंप के लिए चयनित होने वाली एकमात्र कैडेट

जालंधर 27 सितंबर (नीतू कपूर)- कन्या महा विद्यालय (स्वायत्त) हमेशा से अपने छात्रों के समग्र विकास में सक्रिय रहा है, जहां छात्र राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट उपलब्धियां हासिल कर रहे हैं। हाल ही में, एनसीसी कैडेट मनप्रीत कौर 2 पी.बी. (जी) बीएन. एनसीसी जालंधर से राष्ट्रीय स्तर के ऑल इंडिया थल सैनिक कैंप 2024 के लिए चयनित होने वाली एकमात्र कैडेट थीं, जो दिल्ली में आयोजित हुआ। यह कैंप दिल्ली में निदेशालय जनरल एनसीसी मैदान में आयोजित किया गया था।

मनप्रीत कौर को ग्रुप स्तर पर बाधाओं के लिए चयन किया गया और उन्होंने पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ निदेशालय का प्रतिनिधित्व भी किया। प्राचार्या प्रो. अतीमा शर्मा द्विवेदी ने कैडेट मनप्रीत कौर को उनकी सफलता पर बधाई दी और कहा कि इस तरह का प्रशिक्षण समग्र शिक्षा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो न केवल छात्रों को आगे बढ़ने के कौशल प्रदान करता है, बल्कि आत्मविश्वास भी पैदा करता है।

प्राचार्या महोदया ने कॉलेज के एनसीसी विभाग द्वारा कैडेट्स को दी गई मार्गदर्शन की सराहना की। 2 पी.बी. गर्ल्स बीएन., जालंधर के कमांडिंग ऑफिसर, कर्नल मनिंदर सिंह सचदेव ने भी कैडेट मनप्रीत कौर को उनकी सफलता पर हार्दिक बधाई दी।

LEAVE A REPLY