भारत विकास परिषद की ओर से एचएमवी कॉलेजिएट स्कूल के शिक्षकों और छात्रों को पुरस्कारों से सम्मानित किया

0
18
भारत विकास परिषद

जालंधर 13 अगस्त (नीतू कपूर)- एचएमवी कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के शिक्षकों और मेधावी छात्रों को भारत विकास परिषद द्वारा गुरु वंदन छात्र अभिनंदन शीर्षक के तहत प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन के आशीर्वाद से सम्मानित किया गया। भारत विकास परिषद के सहयोग से एचएमवी ने तीनों विभागों-विज्ञान, आट्र्स एवं कामर्स में अनुकरणीय शिक्षकों के साथ-साथ अपने छात्रों को जुनून, समर्पण और अनुशासन पर प्रकाश डालते हुए जश्न मनाया। कार्यक्रम का आरंभ दीप प्रज्ज्वलन कर एवं डीएवी गान का गायन कर किया गया।

इस अवसर पर प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन एवं श्रीमती अरविंदर बेरी, स्कूल को-कोआर्डिनेटर द्वारा भारत विकास परिषद के उपस्थित गणमान्य अतिथियों श्री शम्मी कपूर प्रेजीडेंट, श्री उमेश अग्रवाल कोषाध्यक्ष, श्री राकेश बब्बर डिस्ट्रिक्ट कोआर्डिनेटर, एडवोकेट शिव कुमार सोनिक स्टेट क्न्वीनर, श्री विक्रम अरोड़ा स्टेट कनवीनर को ग्रीन प्लांटर भेंट कर हार्दिक अभिनंदन किया गया। मुख्य वक्ता, एडवोकेट शिव कुमार सोनिक ने छात्रों को ऐसी महान संस्थान का हिस्सा बनने के लिए बधाई दी जो कि प्राचीनता एवं बुद्धिमतापूर्ण भावनाओं को प्रतिध्वनित करता है।

उन्होंने एचएमवी परिसर की हरियाली और एचएमवी के सदस्यों के गहन समर्पण की बहुत प्रशंसा की एवं अपने संबोधन में उन्होंने इतिहास से उदाहरण देकर छात्रों के जीवन में पथ प्रदर्शक और मार्गदर्शक के रूप में मां और गुरु की भूमिका पर ध्यान केंद्रित कर अथक परिश्रम पर विशेष बल देने के लिए प्रेरित किया। स्टेट कन्वीनर श्री विक्रम अरोड़ा जी ने इस संस्था की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह संस्था सकारात्मक ऊर्जा से ओतप्रोत है जिसके कारण यह संस्थान नित नई उपलब्धियों को प्राप्त करता रहता है।

प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने अतिथियों का हार्दिक स्वागत किया

प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने अतिथियों का हार्दिक स्वागत किया और शिक्षकों और छात्रों को बधाई दी। उन्होने उन्हें सफलता की नई ऊचाईयों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया और गुरु-शिष्य की परंपरा का पालन करते हुए सकारात्मकता के साथ अपने लक्ष्य को सफलतापूर्वक प्राप्त करने का संदेश दिया। श्रीमती अनुराधा ठाकुर, श्रीमती रेनू वालिया, श्रीमती उपमा गुप्ता, सुश्री रश्मी सेठी, सुश्री वंदना सेठी, सुश्री सुकृति शर्मा को सर्वश्रेष्ठ शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

साइंस वर्ग से रिया और नवजीत कौर, आर्टस वर्ग से तन्वी और सुकृति मिगलानी, कामर्स विभाग से मनप्रीत और सिमरन को उनकी शानदार कुशाग्रता के लिए पुरस्कृत किया गया। यह कार्यक्रम शिक्षकों और छात्रों के प्रति उनके अटूट समर्पण को सलाम करने की भावना के लिए यादगार था। मंच संचालन श्री राकेश बब्बर द्वारा किया गया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्र गीत का गायन कर किया गया।

LEAVE A REPLY