जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने दो घंटों में सुलझाई दोहरे कत्ल की गुत्थी मुख्य आरोपी काबू, दूसरे की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी जारी

0
119

अपनी डियूटी प्रति बेमिसाल समर्पण का प्रदर्शन करते हुए जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने आज दो घंटों में दोहरे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया।
इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर जालंधर श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्रेटर कैलाश कालोनी में दोहरा कत्ल हुआ है, जिस में राम स्वरूप और कोमल की हत्या कर दी गई है। इस सूचना पर तुरंत कार्यवाही करते सी.आई.ए. स्टाफ, एसपीयू और थाना डिविज़न नंबर 1 की एसआईटी का गठन किया गया है। श्री भुल्लर ने बताया कि जांच दौरान यह बात सामने आई कि दोनों मृतक क्रमवार मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के निवासी राजा और आकाश के साथ देखे गए थे।
पुलिस कमिश्नर ने आगे बताया कि राजा और आकाश सोमवार शाम को घर में मौजूद थे, जब दोनों मृतक रात के खाने की तैयारी कर रहे थे और उनकी (राजा और आकाश) हथोड़े से हत्या कर दी। उन्होनें बताया कि राम स्वरूप राजा का मामा था, जिसके साथ राजा पुरानी रंजिश रखता था। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि राजा के पिता बच्चू यादव ने कुछ समय पहले खुदकुशी कर ली थी। इसी तरह उसके छोटे भाई की भी मौत हो गई थी, जिस कारण राजा दोनों मौतों का बदला लेना चाहता था।
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि राजा ने इस कारण आकाश, जो फ़रार है, की मदद के साथ अपने मामे की हत्या कर दी। श्री भुल्लर ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंडवली की धारा 302 /34 के अंतर्गत केस दर्ज करके राजा को गिरफ़्तार कर लिया है जबकि उसके साथी आकाश को गिरफ़्तार करने के लिए छापे मारे जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY