जालंधर में लाकडाऊन पाबंदियों को एक सप्ताह के लिए और बढ़ाया गया- डिप्टी कमिश्नर कहा, मुख्यमंत्री के साथ वीडियो कान्फ़्रैंस दौरान लिया गया निर्णय

0
440

 


जालंधर में लाकडाऊन पाबंदियों को एक सप्ताह के लिए और बढ़ाया गया- डिप्टी कमिश्नर
कहा, मुख्यमंत्री के साथ वीडियो कान्फ़्रैंस दौरान लिया गया निर्णय


जालंधर, 16 मई 2021
कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के चलते जालंधर ज़िले में लाकडाऊन पाबंदियां एक और सप्ताह के लिए बढा दी गई है, नए दिशा निर्देशों अनुसार अब यह पाबंदी 21 मई 2021 तक लागू रहेंगी।


इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर जालंधर श्री घनश्याम थोरी ने बताया कि यह निर्णय मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ वीडियो कान्फ़्रैंस दौरान विस्तार के साथ हुए विचार- विर्मश के बाद ज़िले में मौजूदा स्थिति को देखते हुए लिया गया है।
डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि ज़िला प्रशासन की तरफ से लोगों की गतिविधियों, ज़रूरी और ग़ैर ज़रूरी दुकानें चलाने पर पाबंदियाँ 7 मई 2021 से लागू की गई हैं, जिनको अगले सात दिनों के लिए और बढा दिया गया है।
श्री थोरी ने बताया कि प्रशासन की तरफ से मुख्यमंत्री को ज़िले में कोविड -19 सम्बन्धित ताज़ा स्थिति के इलावा कोविड वायरस को फैलने से रोकने के लिए उठाए जा रहे कदमों के बारे में अवगत करवाया गया है। उन्होनें बताया कि विचार विर्मश के बाद यह निर्णय लिया गया ,कि लाकडाऊन की पाबंदियों को एक और सप्ताह तक जारी रखा जाये। उन्होनें बताया कि प्रशासन की तरफ से लाकडाऊन पाबंदियों को सख़्ती से लागू करने को सुनिश्चित किया जायेगा। उन्होनें बताया कि ज़िला निवासी प्रशासन से किसी भी प्रकार की सहायता के लिए हैल्पलाइन नंबर 0181 -2224417 पर संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY