अमरप्रीत सिंह बने डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) के सेक्रेटरी, चैयरमेन अमन बग्गा और अध्यक्ष शिंदर पाल सिंह चाहल ने सौंपी जिम्मेदारी

0
148

अमरप्रीत सिंह बने Digital Media Association(DMA) के सेक्रेटरी, चैयरमेन अमन बग्गा और अध्यक्ष शिंदर पाल सिंह चाहल ने सौंपी जिम्मेदारी

जालंधर ( 26 मई ) नीतू कपूर

पंजाब सरकार से मान्यता प्राप्त व येलो कार्ड धारक वरिष्ठ व अनुभवी पत्रकारों की प्रसिद्ध संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) DMA की एक बैठक चेयरमैन अमन बग्गा और अध्यक्ष शिंदर पॉल सिंह चाहल की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

इस मौके डीएमए के स्क्रीनिंग कमेटी हेड परमजीत सिंह और सीनियर वाईस प्रेजिडेंट प्रदीप वर्मा विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। इस अवसर पर जनरल सेक्रेटरी अजीत सिंह बुलंद, उपाध्यक्ष नितिन कौड़ा,पीआरओ धरमिंदर सोंधी, केवल कृष्ण, जतिंदर बब्बर, रविंदर किट्टी आदि पत्रकार विशेष तौर पर उपस्थित हुए।


इस मौके परमजीत सिंह और प्रदीप वर्मा ने welcomeNews24.com न्यूज पोर्टल के चीफ एडिटर अमरप्रीत सिंह को डीएमए का सेक्रेटरी बनने पर उन्हें नियुक्ति पत्र, आइडी कार्ड और व्हीकल स्टिकर भेंट किये।
इस अवसर पर सैकड़ों कविताएं लिखने वाले प्रसिद्ध कवि व लेखक मास्टर मोहिंदर सिंह अनेजा जी ने कविता सुनाकर पत्रकारों का मार्गदर्शन किया।


इस मौके अमरप्रीत सिंह और उन के पिता मास्टर मोहिंदर सिंह अनेजा की तरफ से परमजीत सिंह और प्रदीप वर्मा को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। वही इस मौके सभी पत्रकारों को लेखक मोहिंदर सिंह की तरफ से लिखी गई “तेरे रंग न्यारे” नामक पुस्तक भेंट की गई।

इस मौके अमन बग्गा और शिंदरपाल सिंह चाहल ने कहा कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन में कोई भी पत्रकार अगर सदस्य बनना चाहता है तो वह डीएमए के सेक्रेटरी सुमेश शर्मा से सम्पर्क 09463599144 कर सकता है।

उन्होंने बताया कि DMA की स्क्रीनिंग कमेटी की तरफ से जांच पड़ताल के उपरांत ही डीएमए की कौर कमेटी मेम्बरशिप फॉर्म भरने वाले पत्रकार को DMA का सदस्य बनाने की मंजूरी प्रदान करती है।

LEAVE A REPLY