PM मोदी ने विपक्ष के वार को फिर बनाया हथियार, ‘परिवार’ के बाद ‘शक्ति’ वाले बयान पर किया प्रहार

0
15

  • Google+

नई दिल्ली (पंजाब रिफ्लैक्शन न्यूज़)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के जगतियाल में रैली में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है और मेरे लिए हर मां और बेटी शक्ति का प्रतीक है। उन्होंने आगे कहा, “मैं भारत मां का पुजारी हूं, मैं शक्ति के प्रत्येक रूप की रक्षा के लिए अपना जीवन खपा दूंगा।”

पीएम मोदी ने इससे पहले कहा कि, ”कल मुंबई में इंडी अलायंस की रैली थी। चुनाव घोषित होने के बाद इंडी अलायंस की ये पहली और उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण रैली थी। उस रैली में उन्होंने अपना घोषणा पत्र जारी किया और उनके घोषणा पत्र का ऐलान है कि मेरी (इंडी अलायंस) लड़ाई शक्ति के खिलाफ है।”

पीएम मोदी ने कहा, “इंडी अलाएंस ने कहा है कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। मेरे लिए हर मां, बेटी, शक्ति का रूप है। मैं माताओं-बहनों को शक्ति का रूप मानता हूं। उनकी पूजा करता हूं। मैं माताओं-बहनों की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा, जीवन खपा दूंगा। यहां भारत की धरती पर कोई शक्ति के खिलाफ भी बात कर सकता है क्या? क्या शक्ति का विनाश हमें मंजूर है? हम सब शक्ति की अराधना करते हैं। हमने चंद्रयान की सफलता को भी शिव-शक्ति का नाम देकर शिव-शक्ति को समर्पित किया है। ये लोग शक्ति के विनाश का बिगुल फूंक रहे हैं।”

पीएम मोदी ने कहा, ”एक ओर शक्ति के विनाश की बात करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर शक्ति की पूजा करने वाले लोग हैं। मुकाबला 4 जून को हो जाएगा कि कौन शक्ति का विनाश कर सकता है और कौन शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है।”

उन्होंने कहा, ”लोकसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है। दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र का उत्सव प्रारंभ हो चुका है और 13 मई को तेलंगाना के लोग नया इतिहास रचने वाले हैं। 13 मई को तेलंगाना में होने वाला मतदान ‘विकसित भारत’ के लिए होगा और जब भारत विकसित होगा तो तेलंगाना भी विकसित होगा।”

दरअसल रविवार को ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के समापन के मौके पर मुंबई में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि हिंदू धर्म में एक शब्द होता है ‘शक्ति’। और हम एक शक्ति के खिलाफ लड़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY