इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने मिस पंजाब 2024 के रूप में हीना की जीत का मनाया जश्न

0
25
इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप

जालंधर 1 अकतुबर (नीतू कपूर)- इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस यह घोषणा करते हुए हर्ष है कि एक प्रतिभाशाली छात्रा हीना को डीके पेजेंट द्वारा आयोजित प्रतिष्ठित प्राइड ऑफ़ इंडिया, मिस इंडिया 2024 प्रतियोगिता में मिस पंजाब 2024 का ताज पहनाया गया है। ग्रैंड फिनाले 21 से 23 सितंबर तक दिल्ली के रेडिसन ब्लू द्वारका में हुआ, जहाँ हीना ने असाधारण अनुग्रह, प्रतिभा और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया।

इनोसेंट हार्ट्स के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी ने हीना को उसकी उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई दी। उन्होंने कहा, “हमें उस पर बेहद गर्व है और इस रोमांचक यात्रा में उसका समर्थन करने के लिए हम हमेशा यहाँ मौजूद रहेंगे।”

हीना की इस उपलब्धि तक की यात्रा उनकी प्रतिबद्धता और जुनून से परिभाषित होती है, जिसने पंजाब के एक गौरवान्वित प्रतिनिधि के रूप में दर्शकों और न्यायाधीशों दोनों को मंत्रमुग्ध कर दिया। दिसंबर में होने वाले राष्ट्रीय फाइनल में, वह प्रतिष्ठित मिस इंडिया ताज के लक्ष्य के साथ देशभर के विजेताओं के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगी। इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस कम्युनिटी हीना को अपनी हार्दिक शुभकामनाएँ देता है और प्रतियोगिता में उसकी निरंतर सफलता की आशा करता है।

LEAVE A REPLY