सुशांत सिंह राजपूत की थ्रोबैक वीडियो हुई वायरल , रोलर कोस्टार की सवारी करते हुए कहीं थी ये बातें

0
160

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को चार महीने हो चुके हैं। अभिनेता 14 जून को अपने बांद्रा घर में मृत पाए गए, जिसके बाद जनता ने अभिनेता के लिए न्याय की मांग की। हाल ही में, अभिनेता का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अपने दोस्तों के साथ एक रोलर कोस्टर की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस झूले के लिए सुशांत सिंह राजपूत का उत्साह वीडियो में साफ देखा जा सकता है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने दोस्तों के साथ बड़े उत्साह के साथ एक रोलर कोस्टर की सवारी कर रहे हैं। वीडियो में, अभिनेता अपने दोस्तों से कह रहे हैं कि आप अपने पूरे जीवन के लिए मुझसे नफरत करेंगे। सुशांत सिंह राजपूत के इस पुराने वीडियो को बॉलीवुड एप्लाइड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

सुशांत सिंह राजपूत वीडियो के फैंस इस वीडियो पर काफी कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती को ड्रग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वहीं, अब उन्हें रिहा कर दिया गया है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, शारदा कपूर और एनसीबी के रकुल प्रीत सिंह ने भी फिल्म उद्योग में दवा से संबंधित मुद्दों के बारे में जानकारी ली।
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में बॉलीवुड के शीर्ष फिल्म निर्माताओं में से एक से पूछताछ करेगा। रिपोर्ट्स में नाम का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन यह कहा जाता है कि फिल्म निर्माता अक्सर सुशांत से मिले, जब वह अंधेरी के मारोल में वाटरस्टोन रिजॉर्ट में रह रहे थे। वह फिल्म निर्माता सुशांत के लगातार संपर्क में थे।

LEAVE A REPLY